Chitrakoot News : वृद्ध ने की आत्महत्या, जानें 62 साल के व्यक्ति ने क्यों उठाया खौफनाक कदम...

वृद्ध ने की आत्महत्या, जानें 62 साल के व्यक्ति ने क्यों उठाया खौफनाक कदम...
UPT | शव मिलने का इंतजार करते परिजन।

Oct 12, 2024 16:50

चित्रकूट जनपद के सरधुआ थाना क्षेत्र के लमियारी गांव में एक दुखद घटना सामने आई है, जहां 62 वर्षीय मानसिक रूप से विक्षिप्त बाबूलाल सिंह ने आत्महत्या कर ली। यह घटना शुक्रवार शाम की है। परिजनों के अनुसार, घर...

Oct 12, 2024 16:50

Chitrakoot News : चित्रकूट जनपद के सरधुआ थाना क्षेत्र के लमियारी गांव में एक दुखद घटना सामने आई है, जहां 62 वर्षीय मानसिक रूप से विक्षिप्त बाबूलाल सिंह ने आत्महत्या कर ली। यह घटना शुक्रवार शाम की है। परिजनों के अनुसार, घर में रामायण का कार्यक्रम चल रहा था और सभी सदस्य उसी में व्यस्त थे। इसी दौरान बाबूलाल ने अपने दूसरे घर में जाकर दरवाजा अंदर से बंद कर लिया और रस्सी का फंदा बनाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

दीवार कूदकर अंदर पहुंचे
कुछ समय बाद जब परिजन वहां पहुंचे और दरवाजा खुलवाने का प्रयास किया, तो दरवाजा अंदर से बंद मिला। संदेह की स्थिति में परिजनों ने दीवार पर चढ़कर घर के अंदर प्रवेश किया। वहां बाबूलाल को फंदे पर लटका पाया। घटना की सूचना तुरंत सरधुआ पुलिस को दी गई। 

पुलिस ने परिजनों को शव सौंपा
पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया। शनिवार दोपहर 11 बजे पोस्टमार्टम की प्रक्रिया पूरी की गई। परिजनों ने बताया कि बाबूलाल मानसिक रूप से विक्षिप्त थे और पहले भी कई बार अजीब व्यवहार कर चुके थे।

Also Read