Chitrakoot News : निमंत्रण में बाइक से जा रहे युवक की मौत, दोस्त जख्मी, जानें कैसे हुआ हादसा...

निमंत्रण में बाइक से जा रहे युवक की मौत, दोस्त जख्मी, जानें कैसे हुआ हादसा...
UPT | हादसे के बाद गमजदा परिजन और ग्रामीण।

Sep 28, 2024 13:08

चित्रकूट के गोसाईपुर के पास हुए सड़क हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसके साथ जा रहे उसका दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसा तब हुआ, जब दोनों निमंत्रण में शामिल होने के लिए लोदा पहाड़ी...

Sep 28, 2024 13:08

Chitrakoot News : चित्रकूट के गोसाईपुर के पास हुए सड़क हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसके साथ जा रहे उसका दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसा तब हुआ, जब दोनों निमंत्रण में शामिल होने के लिए लोदा पहाड़ी थाना क्षेत्र की ओर जा रहे थे। घायल को अस्पताल में दाखिल कराया गया है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।  
ये है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक शिवपूजन अपने दोस्त आशीष के साथ निमंत्रण में शामिल होने के लिए लोदा पहाड़ी थाना क्षेत्र की ओर जा रहे थे। रास्ते में अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। इस हादसे में ​शिवपूजन की ठौर मौत हो गई। जबकि आशीष गंभीर रूप से जख्मी हो गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंंची पुलिस ने आशीष को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। शिवपूजन की असमय मौत से परिवार में मातम छा गया है। बताया जा रहा है कि शिवपूजन की शादी महज एक साल पहले हुई थी और उनका एक दूधमुंहा बच्चा भी है। पत्नी शारदा देवी का रो-रोकर बुरा हाल है। पूरे गांव में इस दुखद घटना के बाद शोक की लहर दौड़ गई है। 

जांच कर रही पुलिस
इस संबंध में राजापुर थाना प्रभारी मनोज कुमार ने बताया कि बाइक का एक्सीडेंट अज्ञात वाहन से हुआ है। अभी तक वहां का पता नहीं चला है। शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। घायल का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। डॉक्टरों ने उसकी हालत गंभीर बताई है।

Also Read

 आहत होकर दी जान, परिजनों से टीचर पर लगाए गंभीर आरोप

28 Sep 2024 07:26 PM

बांदा फीस न भरने पर छात्रा को परीक्षा देने से रोका : आहत होकर दी जान, परिजनों से टीचर पर लगाए गंभीर आरोप

बांदा में 12वीं की छात्रा ने दुपट्टे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक के पिता ने आरोप लगाया कि बेटी की परीक्षाएं चल रही थीं। फीस न भरने की वजह से टीचर... और पढ़ें