27 साल बाद व्यक्ति ने कोर्ट में कबूला जुर्म : अदालत ने सुनाई ऐसी सजा कि खुद आरोपी भी रह गया हैरान

अदालत ने सुनाई ऐसी सजा कि खुद आरोपी भी रह गया हैरान
UPT | 27 साल बाद व्यक्ति ने कोर्ट में कबूला जुर्म

Jun 01, 2024 12:08

एक शख्स ने करीब 27 बाद जाकर कोर्ट में अपना जुर्म कबूल किया। जुर्म कबूल करने के बाद कोर्ट ने भी उसे ऐसी सजा सुनाई कि व्यक्ति खुद हैरान रह गया।

Jun 01, 2024 12:08

Short Highlights
  • बांदा में हैरान करने वाला मामला
  • 27 साल पुराने केस में कबूल किया जुर्म
  • कोर्ट की सजा से आरोपी भी हैरान
Banda News : बांदा से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसने लोगों को वाकई हैरान कर दिया। यहां एक शख्स ने करीब 27 बाद जाकर कोर्ट में अपना जुर्म कबूल किया है। जुर्म कबूल करने के बाद कोर्ट ने भी उसे ऐसी सजा सुनाई कि व्यक्ति खुद हैरान रह गया। यह मामला लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गया है।

जानिए क्या है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक 27 जनवरी 1997 को बांदा पुलिस के मटौंध थाने के एसएचओ ने एक व्यक्ति को चेकिंग के दौरान पकड़ा था। व्यक्ति के पास से अवैध असलहा और कारतूस बरामद किया गया था। आरोपी मानसिंह के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू की थी। उसके खिलाफ 2018 में पुलिस ने चार्जशीट दाखिल किया था और फिर कोर्ट में सुनवाई शुरू हुई थी।

कोर्ट में स्वीकार कर लिया जुर्म
आरोपी ने 27 साल पुराने मामले में अपना जुर्म कोर्ट में स्वीकार कर लिया। इस पूरे केस के दौरान उसे 4 महीने 28 दिन जेल में भी रहना पड़ा था। जुर्म स्वीकार करने के बाद कोर्ट ने फैसला सुनाते हुए कहा कि व्यक्ति ने जितना समय जेल में बिताया है, वही उसकी सजा है। इसके अलावा अदालत ने उस पर 5 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया।

Also Read

जल जीवन मिशन में फर्जी सत्यापन रिपोर्ट लगाने वालों पर होगी कड़ी कार्रवाई

5 Oct 2024 05:58 PM

हमीरपुर हमीरपुर डीएम ने दिया आदेश : जल जीवन मिशन में फर्जी सत्यापन रिपोर्ट लगाने वालों पर होगी कड़ी कार्रवाई

डीएम ने कहा कि जल जीवन मिशन के तहत जहां पर भी सत्यापन करने में प्रधान सचिव आदि के फर्जी हस्ताक्षर कर सत्यापन रिपोर्ट लगाई गई है या गलत सत्यापन रिपोर्ट दी गई है इनकी जांच कर संबंधित के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कराई जाएं और पढ़ें