बांदा से बड़ी खबर : मुख्‍तार अंसारी की मौत के चंद घंटों बाद जेल अधीक्षक को मिली धमकी, जांच में जुटी पुलिस

मुख्‍तार अंसारी की मौत के चंद घंटों बाद जेल अधीक्षक को मिली धमकी, जांच में जुटी पुलिस
UPT | Banda News

Apr 01, 2024 20:14

माफिया डॉन मुख्‍तार अंसारी की मौत के बाद बांदा जि‍ले से बड़ी खबर सामने आई है। जहां उसकी मौत के चंद घंटों बाद ही बांदा जिले के वरिष्‍ठ जेल अधीक्षक को जान से मारने की धमकी दी गई है। जिसके बाद महकमे में हड़कंप मच गया और जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है।

Apr 01, 2024 20:14

Banda News : माफिया डॉन मुख्‍तार अंसारी की मौत के बाद बांदा जि‍ले से बड़ी खबर सामने आई है। जहां उसकी मौत के चंद घंटों बाद ही बांदा जिले के वरिष्‍ठ जेल अधीक्षक को जान से मारने की धमकी दी गई है। जिसके बाद महकमे में हड़कंप मच गया और जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है। बताया गया क‍ि यह कॉल उनके सीयूजी नंबर पर आई थी। वहीं जेल अधीक्षक ने इस मामले में धमकी देने वाले के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई है। जानिए 14 सेकेंड की इस कॉल में अधीक्षक को क्‍या धमकी दी गई। 

सीयूजी नंबर पर दी गई धमकी
माफिया मुख्तार अंसारी की हाल ही हार्ट अटैक से मौत हुई थी। उसकी मौत को लेकर राजनीत‍ि भी काफी गरम रही थी। वहीं अब उसकी मौत के बाद एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जहां उसकी मौत के कुछ समय बाद ही मंडल कारागार के वरिष्ठ जेल अधीक्षक को उनके सीयूजी नंबर पर जान से मारने की धमकी दी गई है। सामने आया है क‍ि धमकी देने वाले ने लैंडलाइन फोन का इस्तेमाल किया है। धमकी देने वाले ने अपनी 14 सेकेंड की कॉल में अधीक्षक को साफ कहा ‘अब तुझे ठोकना है... बच सके तो बच।’ मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए जेल अधीक्षक द्वारा दी गई तहरीर पर धमकाने वाले के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।

14 सेकेंड का कॉल
दरअसल पूर्वांचल के माफिया डॉन मुख्‍तार अंसारी की बीती 28 मार्च की रात मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान हार्ट अटैक से मौत हो गई थी। इसके कुछ घंटों बाद यानि रात 1:37 बजे वरिष्ठ जेल अधीक्षक वीरेश राज शर्मा के सीयूजी नंबर 9454418281 पर 0135-261349 लैंडलाइन नंबर से किसी अज्ञात व्यक्ति ने फोन किया था। फोन करने वाले ने 14 सेंकेड की बात के दौरान अभद्र शब्दों का इस्तेमाल करते हुए उन्हें जान से मारने की धमकी दी। इस मामले से वरिष्ठ जेल अधीक्षक वीरेश राज शर्मा ने पुलिस प्रशासन के आलाधिकारियों को अवगत कराया। इसके बाद रविवार की शाम शहर कोतवाली में अधीक्षक की ओर से मुकदमा दर्ज कराया गया है।

इनका कहना है
इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक बांदा, लक्ष्‍मी निवास मश्रि का कहना है क‍ि धमकी दिए जाने वाले नंबर की जांच कराई जा रही है। अभी नंबर ट्रेस नहीं हो सका है। इसके पीछे कौन हो सकता है यह जांच का विषय है। इस विषय में कुछ भी कहना जल्दबाजी होगा। वहीं जेल अधीक्षक वीरेश राज शर्मा का कहना है क‍ि धमकी तो मुख्तार की मौत के कुछ घंटों बाद ही मिली है, लेकिन बिना जांच पड़ताल हुए कुछ स्पष्ट नहीं कहा जा सकता है। जल्द ही धमकाने वाले का पता भी चल जाएगा।
 

Also Read

जल जीवन मिशन में फर्जी सत्यापन रिपोर्ट लगाने वालों पर होगी कड़ी कार्रवाई

5 Oct 2024 05:58 PM

हमीरपुर हमीरपुर डीएम ने दिया आदेश : जल जीवन मिशन में फर्जी सत्यापन रिपोर्ट लगाने वालों पर होगी कड़ी कार्रवाई

डीएम ने कहा कि जल जीवन मिशन के तहत जहां पर भी सत्यापन करने में प्रधान सचिव आदि के फर्जी हस्ताक्षर कर सत्यापन रिपोर्ट लगाई गई है या गलत सत्यापन रिपोर्ट दी गई है इनकी जांच कर संबंधित के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कराई जाएं और पढ़ें