कांग्रेस नेता को आया धमकी भरा कॉल : 50 हजार रुपये की मांगी रिश्वत, कहा- नोएडा थाने में बंद है बेटा

50 हजार रुपये की मांगी रिश्वत, कहा- नोएडा थाने में बंद है बेटा
UPT | कांग्रेस नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी को धमकी भरा कॉल आया

Apr 07, 2024 17:39

यूपी के पूर्व कैबिनेट मंत्री और कांग्रेस नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी को धमकी भरा कॉल आया। फ्रॉड ने खुद को आईजी बताकर फोन पर धमकाते हुए कहा कि तुम्हारा बेटा नोएडा थाने में गिरफ्तार है...

Apr 07, 2024 17:39

Short Highlights
  • नसीमुद्दीन सिद्दीकी के पास धमकी वाला फोन आया
  • कॉलर ने 50 हजार रूपये की मांगी रिश्वत
  • पुलिस ने कांग्रेस नेता की तहरीर पर किया मुकदमा दर्ज
Banda News : यूपी के पूर्व कैबिनेट मंत्री और कांग्रेस नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी को धमकी भरा कॉल आया। फ्रॉड ने खुद को आईजी बताकर फोन पर धमकाते हुए कहा कि तुम्हारा बेटा नोएडा थाने में गिरफ्तार है। साथ ही उसे बचाने के लिए 50 हजार रुपये की रिश्वत की मांग की गई। जब सिद्दीकी को समझ में आया कि फर्जी कॉल है तब शक होने पर कांग्रेस नेता ने फौरन पुलिस थाने में जालसाज के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई।

यह है पूरा मामला
जानकारी के अनुसार नसीमुद्दीन सिद्दीकी के पास धमकी वाला फोन आया जिसमें कॉलर ने कहा कि तुम्हारे बेटे को गिरफ्तार किया है, फोरन 50,000 रुपये भेजो। कॉलर ने कांग्रेस नेता को फोन करके कहा कि तुम्हारे बेटे ने गलत काम किया है। उसे नोएडा के सदर थाना में गिरफ्तार किया गया है। बचाना चाहते हो तो पैसे भेजो। कांग्रेस नेता को फर्जी कॉल का शक हुआ तो कॉलर से कुछ पूछने की कोशिश की। सिद्दीकी ने कहा कि नोएडा में तो कोई सदर थाना नहीं है तो कॉलर ने गलत तरीके से गालियां देते हुए बातचीत शुरू कर दी और जान से मारने की धमकी देने लगा। उसने कहा कि जिंदा नहीं बचोगे।

पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज
पुलिस ने नसीमुद्दीन सिद्दीकी की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। सिद्दीकी ने बताया कि कॉलर की डीपी में आईजी की फोटो लगी हुई है। बांदा कोतवाली के एसएचओ अनूप दुबे ने बताया कि मामला संज्ञान में आते ही तत्काल एफआईआर दर्ज कर ली गई है। सर्विलांस के जरिए मोबाइल नंबर ट्रेश करने की कोशिश की जा रही है। कॉलर के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Also Read

जल जीवन मिशन में फर्जी सत्यापन रिपोर्ट लगाने वालों पर होगी कड़ी कार्रवाई

5 Oct 2024 05:58 PM

हमीरपुर हमीरपुर डीएम ने दिया आदेश : जल जीवन मिशन में फर्जी सत्यापन रिपोर्ट लगाने वालों पर होगी कड़ी कार्रवाई

डीएम ने कहा कि जल जीवन मिशन के तहत जहां पर भी सत्यापन करने में प्रधान सचिव आदि के फर्जी हस्ताक्षर कर सत्यापन रिपोर्ट लगाई गई है या गलत सत्यापन रिपोर्ट दी गई है इनकी जांच कर संबंधित के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कराई जाएं और पढ़ें