इतिहास की सबसे बड़ी कार्रवाई : बांदा पुलिस ने पकड़ा 3 करोड़ से ज्यादा का गांजा, 5 तस्कर भी गिरफ्तार

बांदा पुलिस ने पकड़ा 3 करोड़ से ज्यादा का गांजा, 5 तस्कर भी गिरफ्तार
UP Times | बांदा पुलिस ने पकड़ा 3 करोड़ से ज्यादा का गांजा

Jan 04, 2024 19:44

बांदा पुलिस ने अवैध सूखे गांजे की तस्करी कर रहे 5 तस्करों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से 620 किलो अवैध गांजा भी बरामद किया गया है, जिसकी कीमच 3 करोड़ रुपये से ज्यादा बताई जा रही है। बांदा के इतिहास में मादक पदार्थों के खिलाफ यह सबसे बड़ी कार्रवाई है।

Jan 04, 2024 19:44

Short Highlights
  • बांदा पुलिस ने 3 करोड़ का गांजा किया जब्त
  • मौके से 5 गांजा तस्कर भी गिरफ्तार
  • गैंगस्टर एक्ट के तहत की जाएगी कार्रवाई
Banda News: बांदा जिले में पुलिस ने अवैश नशे का कारोबार करने वाले तस्करों को गिरफ्तार कर बड़ी सफलता प्राप्त की है। पुलिस ने इनके कब्जे से 6 क्विंटल 20 किलो अवैध गांजा बरामद किया है। इसकी कीमत 3 करोड़ रुपये से भी ज्यादा बताई जा रही है। इस मामले में गिरफ्तार किए गए 5 तस्करों को जेल भेज दिया गया है। एसपी अंकुर अग्रवाल ने पुलिस टीम को 50 हजार रुपये का इनाम देने की घोषणा की है।

इस तरह पुलिस के हत्थे चढ़े नशे के सौदागर
जानकारी के मुताबिक बांदा पुलिस को सूचना मिली की ओडिशा से मध्य प्रदेश के जंगलों के रास्ते ट्रक में अवैध नशे की खेप ले जाई जा रही है। सूचना मिलते ही एसपी ने एसओजी और थाना पुलिस को कार्रवाई करने के आदेश दिए। इसके बाद पुलिस ने घेराबंदी कर मौके से 5 तस्करों को गिरफ्तार कर लिया। उनके पास से 620 किलो अवैध गांजा भी बरामद किया गया।
गैंगस्टर एक्ट के तहत होगी कार्रवाई
एसपी ने बताया कि पकड़ गए आरोपियों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की जाएगी, साथ ही उनकी संपत्ति जब्त करने के आदेश भी दिए गए हैं। जानकारी के मुताबिक पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ पहले से ही कई मुकदमे दर्ज हैं। बताया जा रहा है कि बांदा के इतिहास में मादक पदार्थों के खिलाफ यह सबसे बड़ी कार्रवाई है।

Also Read

जल जीवन मिशन में फर्जी सत्यापन रिपोर्ट लगाने वालों पर होगी कड़ी कार्रवाई

5 Oct 2024 05:58 PM

हमीरपुर हमीरपुर डीएम ने दिया आदेश : जल जीवन मिशन में फर्जी सत्यापन रिपोर्ट लगाने वालों पर होगी कड़ी कार्रवाई

डीएम ने कहा कि जल जीवन मिशन के तहत जहां पर भी सत्यापन करने में प्रधान सचिव आदि के फर्जी हस्ताक्षर कर सत्यापन रिपोर्ट लगाई गई है या गलत सत्यापन रिपोर्ट दी गई है इनकी जांच कर संबंधित के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कराई जाएं और पढ़ें