किस्मत आगे-आगे मौत पीछे-पीछे : बांदा में ट्रेन से बाल-बाल बचे बुजुर्ग को ट्रक ने रौंदा, जानें पूरी घटना...

बांदा में ट्रेन से बाल-बाल बचे बुजुर्ग को ट्रक ने रौंदा, जानें पूरी घटना...
UPT | symbolic

Jul 14, 2024 19:36

एक बुजुर्ग ट्रेन से बचे तो उन्‍हें ट्रक रौंदते हुए निकल गया। ट्रेन से बुजुर्ग के दाहिने हाथ की हथेली कर कट गई थी। इलाज की आस में कटी हथेली लेकर बुजुर्ग दौड़े लेकिन एक ट्रक उन्‍हें रौंदते हुए निकल गया।

Jul 14, 2024 19:36

Banda News : उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में एक दर्दनाक घटना खबर सामने आई है। दरअसल, एक 60 वर्षीय बुजुर्ग ट्रेन से बचे तो उन्‍हें ट्रक रौंदते हुए निकल गया। ट्रेन से बुजुर्ग के दाहिने हाथ की हथेली कर कट गई थी। इलाज की आस में कटी हथेली लेकर बुजुर्ग दौड़े लेकिन एक ट्रक उन्‍हें रौंदते हुए निकल गया।

ट्रेन से बचे बुजुर्ग को ट्रक ने रौंदा
गुरुवार की रात लगभग 11:30 बजे, अतर्रा रेलवे स्टेशन के पास एक बुजुर्ग व्यक्ति रेल पटरी पार कर रहे थे। अचानक एक ट्रेन आ गई और उसकी चपेट में आने से उनके दाहिने हाथ की हथेली कट गई। इस दर्दनाक क्षण के बाद, वह अपनी कटी हुई हथेली को उठाकर चिल्लाते हुए इलाज की आशा में सड़क की ओर दौड़े।लेकिन दुर्भाग्य से, जैसे ही वह सड़क पर पहुंचे, एक तेज रफ्तार ट्रक ने उन्हें कुचल दिया, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। कई लोगों ने कहा कि ऐसा लग रहा था मानो मौत उस बुजुर्ग का पीछा कर रही थी।



नहीं हो सकी मृतक की पहचान
पुलिस ने तुरंत घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया। शिनाख्त के प्रयास किए गए, लेकिन कोई सफलता नहीं मिली। एएसआई केडी त्रिपाठी ने बताया कि मृतक ने कथई रंग की बनियान पहन रखी थी, गले में "महाकाल" लिखी साफी और लुंगी थी। स्थानीय प्रशासन ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है और भविष्य में ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए सुरक्षा उपायों को बढ़ाने का आश्वासन दिया है।

Also Read

भारत सरकार के हस्तक्षेप से टली फांसी, सीएम योगी से परिवार ने लगाई थी गुहार

6 Oct 2024 04:39 PM

बांदा दुबई में शहजादी को नहीं मिलेगी मौत की सजा : भारत सरकार के हस्तक्षेप से टली फांसी, सीएम योगी से परिवार ने लगाई थी गुहार

बांदा की शहजादी की मौत की सजा टल गई है। केंद्र सरकार की पहल पर दुबई में शहजादी को होने वाली फांसी टाल दी गई है। इसकी जानकारी शहजादी ने खुद अपने पिता को फोन कर दी है। और पढ़ें