झाड़फूंक के बहाने किशोरी का अपहरण : मुस्लिम युवक पर FIR दर्ज, पिता ने लगाए गंभीर आरोप

मुस्लिम युवक पर FIR दर्ज, पिता ने लगाए गंभीर आरोप
UPT | प्रतीकात्मक फोटो

Aug 16, 2024 00:33

बांदा में एक झाड़फूंक करने वाले युवक ने हिंदू लड़की का अपहरण कर लिया। अब वह फोन कर किशोरी के परिजनों को धमकी दे रहा है। उधर, पिता ने थाने में तहरीर दी है।

Aug 16, 2024 00:33

Short Highlights
  • घटना बांदा जिले के अतर्रा क्षेत्र की लखन कॉलोनी की है
  • पिता की शिकायत पर पुलिस ने किया मामला दर्ज
Banda News : उत्तर प्रदेश के बांदा जिले से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जहां झाड़फूंक करने वाले एक समुदाय के युवक ने किशोरी का अपहरण कर लिया। पीड़िता के पिता ने आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। उनका आरोप है किजब उन्होंने अपनी बेटी के लिए झाड़फूंक से इनकार किया, तो आरोपी ने उन्हें परिणाम भुगतने की धमकी दी थी। बेटी के लापता होने के बाद अलग-अलग नंबर से धमकी भरे फोन कॅाल भी भी प्राप्त हुए हैं।

कई नंबरों से धमकी भरे फोन 
ये घटना बांदा जिले के अतर्रा क्षेत्र की लखन कॉलोनी की है। शख्स के मुताबिक वर्तमान में बिसंडा रोड नहर के किनारे किराये पर मकान लेकर परिवार के साथ रहता है। उसने बताया कि  9 अगस्त को दोपहर 12 बजे उसकी 14 वर्षीय बेटी अचानक लापता हो गई।  इसके बाद उसे दो अलग-अलग नंबरों से धमकी भरे फोन आए। पिता के अनुसार, बेटी का स्वास्थ्य पिछले कुछ समय से खराब चल रहा था और उसके मानसिक संतुलन में गड़बड़ी के कारण उन्होंने चित्रकूट के भरतकूप में रहने वाले झाड़फूंक विशेषज्ञ लल्लू खान को बुलाया था। पुलिस मामले की जांच कर रही है और लापता किशोरी की तलाश में जुटी है।

पिता ने लगाए गंभीर आरोप
पिता के अनुसार, आरोपी ने लंबे समय तक बेटी का इलाज किया, लेकिन जब कोई सुधार नहीं हुआ, तो उसने आगे की सेवाएं देने से इनकार कर दिया। इसके बाद, वह नियमित रूप से फोन पर लड़की से बात करने लगा। पिता के विरोध के बावजूद, आरोपी ने धमकी दी कि वह लड़की को "ठिकाने लगा देगा"। अगले ही दिन, वह कथित तौर पर किशोरी का अपहरण कर ले गया। पिता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है।

Also Read

इस भोजपुरी फिल्म में मिला बड़ा रोल, काजल रघवानी के साथ करेंगी काम

16 Sep 2024 05:08 PM

बांदा बांदा की बेटी नेहा का सपना पूरा : इस भोजपुरी फिल्म में मिला बड़ा रोल, काजल रघवानी के साथ करेंगी काम

नेहा को प्रसिद्ध भोजपुरी अभिनेत्री काजल रघवानी के साथ एक फिल्म में काम करने का मौका मिला है, जिसमें वो एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही हैं... और पढ़ें