अब्बास अंसारी समेत पांच के खिलाफ गैंगस्टर का मुकदमा दर्ज : जिला जेल में बंद रहते डराने-धमकाने व मारपीट के आरोप

 जिला जेल में  बंद रहते डराने-धमकाने व मारपीट के आरोप
UPT | अब्बास अंसारी।

Sep 04, 2024 00:41

चित्रकूट में माफिया मुख्तार अंसारी के बेटे और विधायक अब्बास अंसारी समेत पांच लोगों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। सदर कोतवाली में दर्ज इस मुकदमे में अब्बास अंसारी के अलावा एक सपा नेता और अन्य चार लोग शामिल हैं।

Sep 04, 2024 00:41

Chitrakoot News : चित्रकूट से बड़ी खबर सामने आई है, जहां माफिया मुख्तार अंसारी के बेटे और विधायक अब्बास अंसारी समेत पांच लोगों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। सदर कोतवाली में दर्ज इस मुकदमे में अब्बास अंसारी के अलावा एक सपा नेता और अन्य चार लोग शामिल हैं। इन सभी पर चित्रकूट जिला जेल में बंद रहने के दौरान डराने, धमकाने और मारपीट करने के गंभीर आरोप लगाए गए हैं।

जेल के भीतर एक गैंग का संचालन किया
पुलिस अधीक्षक अरूण कुमार सिंह ने जानकारी दी कि अब्बास अंसारी जब चित्रकूट जिला जेल में बंद थे, उस दौरान उन्होंने गाजीपुर निवासी अपने चालक नियाज अंसारी, कर्वी के सपा नेता फराज खान, कर्वी के कैंटीन व्यवस्थापक नवनीत सचान और वाराणसी के एकाउंटेंट शहबाज आलम खान के साथ मिलकर जेल के भीतर एक गैंग का संचालन किया। इस गैंग के माध्यम से ये लोग लोगों को डराने, धमकाने और रंगदारी वसूलने जैसी गतिविधियों में शामिल थे।

 इस समय अब्बास अंसारी कासगंज जेल में बंद है
इन आरोपों के आधार पर सदर कोतवाली के प्रभारी उपेंद्र सिंह ने इन पांचों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत मामला दर्ज कराया है। इस समय अब्बास अंसारी कासगंज जेल में बंद है, जबकि अन्य चार आरोपी जमानत पर बाहर हैं। इस कार्रवाई के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया है और पुलिस प्रशासन अब इस मामले की जांच में जुट गया है। इस मामले से जुड़े सभी आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जा सकती है, जिससे क्षेत्र में कानून व्यवस्था बनाए रखने में मदद मिल सके। पुलिस अधीक्षक ने कहा कि किसी भी अपराधी को बख्शा नहीं जाएगा और कानून के तहत सख्त कार्रवाई की जाएगी। इस घटना ने यह स्पष्ट कर दिया है कि सरकार और पुलिस प्रशासन माफियाओं और उनके गिरोह के खिलाफ जीरो टॉलरेंस की नीति अपना रहे हैं। अब देखना यह होगा कि आगे इस मामले में और क्या कदम उठाए जाते हैं। 

Also Read

नवागत जिलाधिकारी घनश्याम मीना ने कार्यभार ग्रहण किया,  2015 बैच के हैं आईएएस अधिकारी

15 Sep 2024 06:15 PM

हमीरपुर Hamirpur News : नवागत जिलाधिकारी घनश्याम मीना ने कार्यभार ग्रहण किया, 2015 बैच के हैं आईएएस अधिकारी

जिलाधिकारी घनश्याम मीना ने कोषागार पहुंचकर विधिवत कार्यभार ग्रहण किया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि केंद्र व प्रदेश सरकार... और पढ़ें