Chitrakoot News : मंदाकिनी नदी में डूबने से युवक की मौत, कानपुर का रहने वाला था युवक

मंदाकिनी नदी में डूबने से युवक की मौत, कानपुर का रहने वाला था युवक
UPT | मंदाकिनी नदी में डूबने से युवक की हुई मौत।

Sep 03, 2024 01:47

चित्रकूट अमावस्या मेले के दौरान रामघाट पर रविवार की रात एक 20 वर्षीय युवक की मंदाकिनी नदी में डूबने से मौत हो गई। मृतक की पहचान हिमांशु...

Sep 03, 2024 01:47

Chitrakoot News : चित्रकूट अमावस्या मेले के दौरान रामघाट पर रविवार की रात एक 20 वर्षीय युवक की मंदाकिनी नदी में डूबने से मौत हो गई। मृतक की पहचान हिमांशु उर्फ भूरा, पुत्र गंगादीन, निवासी बसंतपुर, थाना घाटमपुर, कानपुर नगर के रूप में हुई है। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला चीरघर भेजा है।
 
 
घटना रविवार रात करीब 3:30 बजे की है, जब हिमांशु अपने दोस्तों सुमित और शुभम के साथ कानपुर से चित्रकूट अमावस्या मेले में दर्शन के लिए आया था। रात के समय तीनों ने रामघाट के मंदाकिनी नदी में स्नान करने का फैसला किया। सुमित और शुभम तो सुरक्षित बाहर निकल आए, लेकिन हिमांशु नदी की गहराई में फंसकर डूब गया। 
 
पुलिस की कार्रवाई
घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और बचाव कार्य शुरू किया। काफी खोजबीन के बाद सोमवार सुबह करीब 6:30 बजे हिमांशु का शव नदी से बरामद किया गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच जारी है।
 
परिजनों में मचा कोहराम
हिमांशु की मौत की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि हिमांशु अपने दोस्तों के साथ अमावस्या मेले में दर्शन के लिए गया था और उन्हें यकीन नहीं हो रहा कि उनके बेटे की इस तरह से मौत हो सकती है।

Also Read

इस भोजपुरी फिल्म में मिला बड़ा रोल, काजल रघवानी के साथ करेंगी काम

16 Sep 2024 05:08 PM

बांदा बांदा की बेटी नेहा का सपना पूरा : इस भोजपुरी फिल्म में मिला बड़ा रोल, काजल रघवानी के साथ करेंगी काम

नेहा को प्रसिद्ध भोजपुरी अभिनेत्री काजल रघवानी के साथ एक फिल्म में काम करने का मौका मिला है, जिसमें वो एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही हैं... और पढ़ें