Chitrakoot News : भीतरघात, बगावत दूर करने चित्रकूट आ रहे डिप्टी सीएम, ब्राह्मण नेताओं के साथ करेंगे बैठक

भीतरघात, बगावत दूर करने चित्रकूट आ रहे डिप्टी सीएम, ब्राह्मण नेताओं के साथ करेंगे बैठक
UPT | डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक।

May 17, 2024 23:07

जैसे-जैसे चुनाव की तारीख नजदीक आ रही है वैसे ही बुंदेलखंड की बांदा चित्रकूट लोकसभा दिलचस्प होती जा रही है। सभी पार्टियों ने अपने-अपने प्रत्याशी मैदान पर उतार दिए हैं। सपा और भाजपा ने बैकवर्ड प्रत्याशी मैदान पर उतारा है।

May 17, 2024 23:07

Chitrakoot News : बांदा चित्रकूट लोकसभा मैं ब्राह्मण को मनाने के लिए अचानक उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक चित्रकूट आ रहे हैं। जैसे-जैसे चुनाव की तारीख नजदीक आ रही है वैसे ही बुंदेलखंड की बांदा चित्रकूट लोकसभा दिलचस्प होती जा रही है। सभी पार्टियों ने अपने-अपने प्रत्याशी मैदान पर उतार दिए हैं। सपा और भाजपा ने बैकवर्ड प्रत्याशी मैदान पर उतारा है। जबकि बसपा ने ब्राह्मण कार्ड खेलते हुए ब्राह्मण प्रत्याशी मैदान पर उतार दिया है। लोकसभा में ब्राह्मण प्रत्याशी उतारने से राजनीति में भूचाल दिख रहा है। डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक आज पुलिस लाइन पर 5:30 बजे उतर कर कर द्वारा बिंदीराम होटल में मीटिंग करेंगे।

इनका चित्रकूट आना अचानक ही प्रोग्राम बन गया है। भाजपा के ही सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जिले के जितने ब्राह्मण प्रधान हैं उनको बिंदीराम होटल में बुलाया गया है। जबकि जिले के ब्राह्मण भाजपा नेता पार्टी से दूरियां बनाए हुए दिख रहे हैं। भाजपा के पूर्व सांसद रहे भैरव प्रसाद मिश्रा, भाजपा के पूर्व विधायक आनंद शुक्ला भाजपा के सभी कार्यक्रमों से दूरियां बनाए हुए हैं। पूर्व सांसद की बयान बाजी एकदम भाजपा से बगावत करती हुई दिख रही है। जिसको लेकर भाजपा ब्राह्मणों को साधने के लिए डिप्टी कम चित्रकूट आ रहे हैं। पार्टी में चल रही गुटबाजी और भीतर घात को दूर करने के लिए शनिवार को अचानक हमेशा का कार्यक्रम बांदा लगा है। अमित शाह बांदा में भाजपा प्रत्याशी की ओर से शनिवार को जनसभा को संबोधित करेंगे।

Also Read

जल जीवन मिशन में फर्जी सत्यापन रिपोर्ट लगाने वालों पर होगी कड़ी कार्रवाई

5 Oct 2024 05:58 PM

हमीरपुर हमीरपुर डीएम ने दिया आदेश : जल जीवन मिशन में फर्जी सत्यापन रिपोर्ट लगाने वालों पर होगी कड़ी कार्रवाई

डीएम ने कहा कि जल जीवन मिशन के तहत जहां पर भी सत्यापन करने में प्रधान सचिव आदि के फर्जी हस्ताक्षर कर सत्यापन रिपोर्ट लगाई गई है या गलत सत्यापन रिपोर्ट दी गई है इनकी जांच कर संबंधित के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कराई जाएं और पढ़ें