Chitrakoot News : जगतगुरु रामभद्राचार्य ने ‘द डायरी ऑफ वेस्ट बंगाल’ फ़िल्म का ट्रेलर किया रिलीज

जगतगुरु रामभद्राचार्य ने ‘द डायरी ऑफ वेस्ट बंगाल’ फ़िल्म का ट्रेलर किया रिलीज
UPT | जगतगुरु रामभद्राचार्य ने फ़िल्म का ट्रेलर रिलीज किया

Aug 11, 2024 16:46

यह पूरी फिल्म बंगाल राज्य पर आधारित है। जगतगुरु ने कहा कि यह फिल्म घर से लेकर माताओं-बहनों तक सभी को दिखाई जानी चाहिए। यह फिल्म 30 अगस्त को सभी सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Aug 11, 2024 16:46

Chitrakoot News : जगतगुरु रामभद्राचार्य महाराज ने THE DIARY OF BEST BANGAL फ़िल्म का ट्रेलर चित्रकूट तुलसी पीठ में रिलीज किया है। इस दौरान जगतगुरु रामभद्राचार्य महाराज के शिष्य और फिल्म के डायरेक्टर और कलाकार मौजूद रहे।

30 अगस्त को रिलीज होगी
बता दें कि यह पूरी फिल्म बंगाल राज्य से आधारित है। उन्होंने कहा कि जब यह फिल्म बन रही थी और बंगाल में इसकी शूटिंग चल रही थी तब वहां की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने डायरेक्टर के खिलाफ 20 से अधिक मुकदमे दर्ज कर दिए थे। उन्होंने सभी लोगों से अपील की इस फिल्म को सभी हिंदू और मुसलमान भाइयों को अवश्य देखना चाहिए। यह पूरी फिल्म 30 अगस्त को रिलीज हो जाएगी।

अत्याचारों की हकीकत बयां 
जगतगुरु ने कहा कि फिल्म अपने घर से लेकर माता बहनों को भी दिखाना चाहिए। यह फिल्म 30 अगस्त को सभी सिनेमा घरों में आ जाएगी। आज हमने इसके टाइटल से इसे रिलीज कर दिया है। यह फिल्म बंगाल में हुए अत्याचारों की हकीकत बयां करती है। किस तरह वहां विदेश से आए लोगों को नागरिकता दी जा रही है और आतंकवाद को वहां से बढ़ावा मिलता है। इस अवसर पर जीतेन्द्र नारायण सिंह (वसीम रिजवी) डायरेक्टर सनोज मिश्रा सहित फ़िल्म के कई कलाकार मौजूद रहे।

Also Read

जल जीवन मिशन में फर्जी सत्यापन रिपोर्ट लगाने वालों पर होगी कड़ी कार्रवाई

5 Oct 2024 05:58 PM

हमीरपुर हमीरपुर डीएम ने दिया आदेश : जल जीवन मिशन में फर्जी सत्यापन रिपोर्ट लगाने वालों पर होगी कड़ी कार्रवाई

डीएम ने कहा कि जल जीवन मिशन के तहत जहां पर भी सत्यापन करने में प्रधान सचिव आदि के फर्जी हस्ताक्षर कर सत्यापन रिपोर्ट लगाई गई है या गलत सत्यापन रिपोर्ट दी गई है इनकी जांच कर संबंधित के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कराई जाएं और पढ़ें