Chitrakoot News : मुसीबत में मुख्तार का विधायक बेटा अब्बास, जानें अब किस जाल में फंसा...

मुसीबत में मुख्तार का विधायक बेटा अब्बास, जानें अब किस जाल में फंसा...
UPT | मुख्तार अंसारी का विधायक बेटा अब्बास अंसारी।

Sep 05, 2024 00:39

माफिया डॉन रहे मुख्तार अंसारी के पुत्र और वर्तमान विधायक अब्बास अंसारी के खिलाफ सदर कोतवाली में गैंगस्टर एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज की गई है। इस मामले में अब्बास अंसारी समेत कुल पांच लोगों के खिलाफ...

Sep 05, 2024 00:39

Chitrakoot News : माफिया डॉन रहे मुख्तार अंसारी के पुत्र और वर्तमान विधायक अब्बास अंसारी के खिलाफ सदर कोतवाली में गैंगस्टर एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज की गई है। इस मामले में अब्बास अंसारी समेत कुल पांच लोगों के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए गए हैं। पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार सिंह ने बताया कि इन सभी पर जिला जेल में विधायक अब्बास अंसारी के बंद रहने के दौरान डराने-धमकाने और मारपीट करने के आरोप हैं।

इनके नाम हैं शामिल
रिपोर्ट में गाजीपुर निवासी चालक नियाज अंसारी, कर्वी के सपा नेता फराज खान, कैंटीन व्यवस्थापक नवनीत सचान और वाराणसी के एकाउंटेंट शहबाज आलम खान के नाम शामिल हैं। बताया जा रहा है कि इन सभी पर जेल के अंदर गैंग बनाकर रंगदारी वसूलने और लोगों को धमकाने के आरोप हैं। 

कासगंज जेल में बंद है अब्बास
फिलहाल, विधायक अब्बास अंसारी कासगंज जेल में बंद है, जबकि बाकी चार आरोपी जमानत पर रिहा हैं। पुलिस ने सदर कोतवाल उपेंद्र सिंह की तहरीर पर इन पांचों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। चित्रकूट में इस मामले को लेकर हड़कंप मच गया है। पुलिस की कार्रवाई को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है।

Also Read

इस भोजपुरी फिल्म में मिला बड़ा रोल, काजल रघवानी के साथ करेंगी काम

16 Sep 2024 05:08 PM

बांदा बांदा की बेटी नेहा का सपना पूरा : इस भोजपुरी फिल्म में मिला बड़ा रोल, काजल रघवानी के साथ करेंगी काम

नेहा को प्रसिद्ध भोजपुरी अभिनेत्री काजल रघवानी के साथ एक फिल्म में काम करने का मौका मिला है, जिसमें वो एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही हैं... और पढ़ें