Hamirpur News : बैंक ऑफ बड़ौदा ने एमएसएमई ग्राहक संगोष्ठी का आयोजन किया, रोजगार सृजन पर जोर दिया

बैंक ऑफ बड़ौदा ने एमएसएमई ग्राहक संगोष्ठी का आयोजन किया, रोजगार सृजन पर जोर दिया
UPT | ग्राहकों को संबोधित करते डीजीएम प्रेम प्रकाश सिन्हा

Sep 12, 2024 10:58

एमएसएमई ग्राहक संगोष्ठी का आयोजन किया गया जिसमें बैंक के डीजीएम, आरएम के साथ हमीरपुर व मौदहा के शाखा प्रबंधकों ने ग्राहकों से बात की और एमएसएमई पर जोर दिया।

Sep 12, 2024 10:58

Hamirpur News :  बैंक ऑफ बड़ौदा ने हमीरपुर जिले में एमएसएमई ग्राहक संगोष्ठी का आयोजन किया। जिसमें बैंक के डीजीएम, आरएम सहित हमीरपुर और मौदहा के शाखा प्रबंधकों ने ग्राहकों के साथ संगोष्ठी कर एमएसएमई पर जोर दिया और बेहतर बैंकिंग सेवाएं देने के लिए सुमेरपुर में शाखा खोली जाएगी।

रोजगार सृजन पर जोर दिया
हमीरपुर जिले के सुमेरपुर कस्बे के एक गेस्ट हाउस में एमएसएमई ग्राहक संगोष्ठी का आयोजन किया गया जिसमें बैंक ऑफ बड़ौदा के उप महाप्रबंधक व्यवसाय विकास प्रेम प्रकाश सिन्हा एवं फतेहपुर परिक्षेत्र के क्षेत्रीय प्रबंधक मनोज कुमार झा ने ग्राहकों के साथ संगोष्ठी की तथा एमएसएमई से जुड़कर देशहित में रोजगार सृजन करने पर जोर दिया।

सुमेरपुर में जल्द ही शाखा खोली जाएगी
डीजीएम प्रेम प्रकाश सिन्हा ने कहा कि प्रधानमंत्री देश में रोजगार सृजन के लिए एमएसएमई पर जोर दे रहे हैं ताकि लोगों को स्वयं का रोजगार मिल सके तथा अन्य लोगों को भी रोजगार से जोड़ा जा सके जिससे प्रधानमंत्री के 2047 के विजन को साकार किया जा सके।आरएम मनोज कुमार झा ने कहा कि जिले में व्यवसाय की संभावनाएं अधिक हैं, इसको देखते हुए जल्द ही सुमेरपुर कस्बे में शाखा खोली जाएगी।

संगोष्ठी में ये लोग रहे मौजूद
ग्राहक संगोष्ठी में जिले के प्रमुख व्यवसायी एवं उद्यमी रिमझिम स्टील फैक्ट्री के मनोज गुप्ता, पीताम्बरा ग्रुप के आशीष निगम, व्यापार मंडल के अध्यक्ष विवेक गुप्ता, गणेश यादव, फर्स्ट च्वाइस के पुष्पराज सोनी, बैंक ऑफ बड़ौदा के शाखा प्रबंधक शैलेन्द्र कटियार प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

Also Read

तटवर्ती दर्जनों गांवों में सैकड़ों बीघे की फसलें हुई बर्बाद, किसान परेशान

18 Sep 2024 07:13 PM

हमीरपुर Hamirpur News : तटवर्ती दर्जनों गांवों में सैकड़ों बीघे की फसलें हुई बर्बाद, किसान परेशान

हमीरपुर जिले में बाढ़ और बारिश ने इस बार किसानों की उम्मीदों पर पानी फेर दिया है। लगातार भारी बारिश और यमुना, बेतवा नदियों के उफनाने... और पढ़ें