मामूली विवाद में चली गोली : तीन लड़कों ने दो दोस्तों पर तमंचे से की फायरिंग, दोनों गंभीर रूप से घायल, आरोपियों की तलाश शुरू

तीन लड़कों ने दो दोस्तों पर तमंचे से की फायरिंग, दोनों गंभीर   रूप से घायल, आरोपियों की तलाश शुरू
UPT | गोली से घायल का इलाज करते डॉक्टर।

Sep 15, 2024 00:56

तीन लड़कों ने तमंचे से फायरिंग कर अपने दो दोस्तों को गंभीर रूप से घायल कर दिया और घायल अवस्था में छोड़कर मौके से फरार हो गए। गोली की आवाज सुनकर जमा हुए लोगों ने घायलों को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया।

Sep 15, 2024 00:56

Hamirpur News : मामूली विवाद के चलते हमीरपुर जिले में पांच दोस्तों के बीच हुई बहस ने खतरनाक मोड़ ले लिया। इस बहस के दौरान तीन दोस्तों ने अवैध तमंचे से अपने दो दोस्तों पर गोली चला दी, जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। हमलावर अपने घायल दोस्तों को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गए। गोली की आवाज सुनकर आस-पास के लोग घटनास्थल पर पहुंचे और तुरंत घायलों को अस्पताल पहुंचाया। घायलों का इलाज फिलहाल सरकारी अस्पताल में चल रहा है। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए घटना की रिपोर्ट दर्ज कर ली है और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। 

पांच दोस्त आपस में बैठकर बातचीत कर रहे थे 
यह घटना हमीरपुर जिले के राठ कोतवाली क्षेत्र के उरई बस स्टैंड के पास स्थित रामबाग बगीचा की है। पांच दोस्त आपस में बैठकर बातचीत कर रहे थे, तभी उनके बीच किसी मामूली बात पर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि मोंटी और दीपक नाम के दो दोस्तों ने अपने अन्य दो साथियों, नीतीश राजपूत और नितेन्द्र राजपूत, पर अवैध तमंचे से गोली चला दी। गोली लगने से दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए।

घटना के बाद, हमलावर मोंटी और दीपक तुरंत मौके से भाग निकले, जबकि घायल नीतीश और नितेन्द्र तड़पते रहे। गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे और घायल युवकों को पास के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनका इलाज चल रहा है। दोनों की हालत अभी नाजुक बनी हुई है।

पुलिस की कार्रवाई
घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की। पुलिस ने हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और उनकी तलाश में छापेमारी शुरू कर दी है। फिलहाल, पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार प्रयास कर रही है और सभी संभावित स्थानों पर छानबीन कर रही है।

अवैध हथियारों का इस्तेमाल और सुरक्षा पर सवाल
यह घटना इलाके में अवैध हथियारों के बढ़ते इस्तेमाल को लेकर गंभीर सवाल खड़े करती है। मामूली विवाद में इस तरह से गोली चलाने की घटना से क्षेत्र के लोगों में भय का माहौल है। पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लिया है और जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी का
आश्वासन दिया है। 

मामूली विवाद गंभीर हिंसा में बदला 
यह घटना दर्शाती है कि कैसे मामूली विवाद भी गंभीर हिंसा में बदल सकता है। पुलिस की तत्परता और आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी से लोगों को उम्मीद है कि इस तरह की घटनाओं पर रोक लगाई जा सकेगी। वहीं, अवैध हथियारों के बढ़ते चलन पर नियंत्रण पाने के लिए प्रशासन को सख्त कदम उठाने की आवश्यकता है। 

Also Read

युवती ने युवक पर बलात्कार और धमकी का आरोप, न्याय की लगाई गुहार

19 Sep 2024 05:26 PM

चित्रकूट Chitrakoot News : युवती ने युवक पर बलात्कार और धमकी का आरोप, न्याय की लगाई गुहार

चित्रकूट जनपद के एक गांव से चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां एक युवती ने गांव के ही युवक लाल सिंह उर्फ कैरा पर बलात्कार का गंभीर आरोप लगाया है। और पढ़ें