हमीरपुर में घरेलू विवाद के चलते दंपत्ति ने जहर खाया : पत्नी की मौत, पति गंभीर हालत में कानपुर रेफर

पत्नी की मौत,  पति गंभीर हालत में कानपुर रेफर
UPT | पति पत्नी का इलाज करते डॉक्टर

Sep 09, 2024 17:58

हमीरपुर जिले के डिग्गी रमेड़ी डांडा मोहल्ला में रहने वाले दीपू निषाद और उनकी पत्नी कुसमा के बीच खाना बनाने को लेकर विवाद हुआ। इस विवाद के दौरान, दोनों ने जहरीला पदार्थ खा लिया।

Sep 09, 2024 17:58

Hamirpur News : यूपी के हमीरपुर जिले में खाना बनाने को लेकर हुए विवाद में दंपत्ति ने जहर खा लिया। हालत बिगड़ने पर परिजन उन्हें जिला अस्पताल लेकर आए। यहां इलाज के दौरान पत्नी की मौत हो गई, जबकि पति को गंभीर हालत में कानपुर रेफर किया गया है। पुलिस ने शवों को मोर्चरी में रखवा दिया है। सूचना पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी है।

खाना बनाने को लेकर हुआ था विवाद 
हमीरपुर जिला मुख्यालय के डिग्गी रमेड़ी डांडा मोहल्ला निवासी दीपू निषाद व उसकी पत्नी कुसमा के बीच खाना बनाने को लेकर विवाद हो गया। इस पर दोनों ने जहरीला पदार्थ खा लिया।

परिजन जिला अस्पताल लाए
जानकारी होने पर परिजन उन्हें जिला अस्पताल लाए। जहां दौरान इलाज कुसमा की मौत हो गई। वहीं दीपू की हालत नाजुक होने पर उसे कानपुर रेफर किया गया है। दीपू निषाद ने बताया कि खाना बनाने को लेकर झगड़ा हुआ था जिसमे उन्होंने जहर खा लिया है।

Also Read

युवती ने युवक पर बलात्कार और धमकी का आरोप, न्याय की लगाई गुहार

19 Sep 2024 05:26 PM

चित्रकूट Chitrakoot News : युवती ने युवक पर बलात्कार और धमकी का आरोप, न्याय की लगाई गुहार

चित्रकूट जनपद के एक गांव से चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां एक युवती ने गांव के ही युवक लाल सिंह उर्फ कैरा पर बलात्कार का गंभीर आरोप लगाया है। और पढ़ें