हमीरपुर में बाइक सवार दंपती से लूट : बदमाशों ने मंगलसूत्र और मोबाइल छीना, जेब से 20 हजार रुपये निकाले

बदमाशों ने मंगलसूत्र और मोबाइल छीना, जेब से 20 हजार रुपये निकाले
UPT | घटनास्थल पर तफ्तीश करती स्थानीय पुलिस

Sep 19, 2024 17:11

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में एक बाइक सवार दंपत्ति के साथ तीन अज्ञात बाइक सवारों ने मारपीट कर लूटपाट की। घटना मुस्करा थाना क्षेत्र में बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे के पास हुई।

Sep 19, 2024 17:11

Hamirpur News : यूपी के हमीरपुर जिले में बाइक सवार दंपत्ति के साथ तीन अज्ञात बाइक सवारों ने मारपीट कर लूटपाट की। घटना के शिकार दंपत्ति ने थाने में तहरीर दी है। अब पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे के पास हुई वारदात
घटना हमीरपुर जिले के मुस्करा थाना क्षेत्र में बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे के पास की है, जहां महोबा जिले के खरेला निवासी ब्रजेंद्र अपनी पत्नी कन्याकुमारी और बच्चों के साथ बाइक से घर जा रहे थे। तभी बाइक सवार तीन अज्ञात बदमाशों ने उन्हें ओवरटेक कर रोक लिया और उनकी पत्नी के गले से सोने का मंगलसूत्र, जेब से 20 हजार रुपये और मोबाइल छीन लिया। 


पुलिस की कार्रवाई
लूटपाट के बाद बदमाश वापस राठ की ओर बाइक से भाग गए। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया है और बदमाशों को पकड़ने के लिए एसपी ने पुलिस टीमें लगाई है। क्षेत्राधिकारी राजेश कमल ने बताया कि पीड़ित की तहरीर प्राप्त हो गई है। टीमें सक्रिय हैं, जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा।

Also Read

युवती ने युवक पर बलात्कार और धमकी का लगाया आरोप, न्याय की लगाई गुहार

19 Sep 2024 05:26 PM

चित्रकूट Chitrakoot News : युवती ने युवक पर बलात्कार और धमकी का लगाया आरोप, न्याय की लगाई गुहार

चित्रकूट जनपद के एक गांव से चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां एक युवती ने गांव के ही युवक लाल सिंह उर्फ कैरा पर बलात्कार का गंभीर आरोप लगाया है। और पढ़ें