मंत्री ने आदित्यनाथ को बता दिया प्रधानमंत्री : सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा वीडियो, योग दिवस पर पहुंचे थे मनोहर लाल पंत

सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा वीडियो, योग दिवस पर पहुंचे थे मनोहर लाल पंत
UPT | योग दिवस पर योग करते प्रभारी मंत्री मनोहर लाल

Jun 21, 2024 18:08

हमीरपुर जिले में विश्व योग दिवस में शामिल होने आए प्रदेश के एक मंत्री का ज्ञान लोगों के लिए हंसी का पात्र बन गया। योगी के मंत्री को सीएम और पीएम में फर्क नहीं पता।

Jun 21, 2024 18:08

Hamirpur News : हमीरपुर जिले में विश्व योग दिवस में शामिल होने आए प्रदेश के एक मंत्री का ज्ञान लोगों के लिए हंसी का पात्र बन गया। योगी के मंत्री को सीएम और पीएम में फर्क नहीं पता। तभी तो उन्होंने योग दिवस पर सीएम योगी आदित्यनाथ को पीएम बना डाला और योग दिवस उन्हीं के निर्देश में मनाने की बात कह डाली। मंत्री जी यहीं नहीं रुके, उन्होंने विश्व योग दिवस को ही आम लोगों के स्वस्थ रहने का राज बता डाला, न कि रोज योग करने को!

जानिए कौन हैं मंत्री महोदय?
विश्व योग दिवस शुक्रवार को पूरे देश में मनाया गया। हमीरपुर जिले में भी पुलिस लाइन में योग दिवस पर कार्यक्रम आयोजित किया गया, जिसमें सूबे के राज्य मंत्री मनोहर लाल पंत उर्फ मन्नू कोरी भी शामिल होने पहुंचे। सैकड़ों लोगों के साथ योग करने के बाद जब उनसे पूछा गया कि कार्यक्रम आज आयोजित हुआ तो उन्होंने जो जवाब दिया, उससे वो हंसी के पात्र बन गए। उन्होंने कहा कि यशस्वी प्रधानमंत्री योगी आदित्यनाथ, सीएम, रक्षा मंत्री राजनाथ और केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा के द्वारा योग दिवस मनाया जाता है जो हर इंसान को स्वस्थ रहने के लिए जरूरी है।
 
पहले भी सुर्खियों में रहे मंत्री
राज्य मंत्री मनोहर लाल पंत पहले भी कई बार अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियां बटोर चुके हैं। अक्सर वो इस तरह के बयान देते हैं, जिससे उनके सामान्य ज्ञान का प्रदर्शन होने के बाद वो लोगों की हंसी का पात्र बन जाते हैं। वह हमीरपुर जिले के प्रभारी मंत्री भी हैं और आज योग दिवस में शामिल होने के बाद उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ को पीएम बनाकर सबको हैरान कर दिया। साथ ही साथ उन्होंने यह भी कहा कि विश्व योग दिवस पीएम, सीएम, रक्षा मंत्री और केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा के द्वारा मनाया जाता है!

रोज करें योग और रहें निरोग
हर साल 21 जून को मनाया जाने वाला विश्व योग दिवस आम लोगों को जागरूक कर उन्हें रोज योग करके स्वस्थ रहने की प्रेरणा देने के लिए आयोजित किया जाता है। ऐसे में योगी के मंत्री महज योग दिवस को ही स्वस्थ रहने का तरीका मानते हैं, न कि रोज योग करने को। लोग कह रहे हैं कि मंत्री का सामान्य ज्ञान अत्यंत उच्च कोटि का है जो आम लोगों की समझ से भी परे है।

Also Read

चांद के दीदार के साथ गूंजी मातमी धुनें, इमामबाड़ों में होगी कुरान ख्वानी... 

8 Jul 2024 05:20 PM

हमीरपुर Hamirpur News : चांद के दीदार के साथ गूंजी मातमी धुनें, इमामबाड़ों में होगी कुरान ख्वानी... 

यूपी के हमीरपुर जिले में चांद के दीदार के साथ ही 10 दिनों तक चलने वाले मोहर्रम के मातम की शुरुआत हो गई। इमामबाड़ों में मातमी धुनें गूंजने लगीं। 8 जुलाई को मोहर्रम की पहली तारीख हुई। इसके साथ ही... और पढ़ें