Chitrakoot News : यूपी के मंत्री ने मत्तगजेंद्रनाथ मंदिर में की आरती, कामतानाथ के दर्शन किए...

यूपी के मंत्री ने मत्तगजेंद्रनाथ मंदिर में की आरती, कामतानाथ के दर्शन किए...
UPT | उत्तर प्रदेश के जलशक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह का स्वागत करते लोग।

Sep 12, 2024 16:41

उत्तर प्रदेश के जलशक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने गुरुवार को मत्तगजेंद्रनाथ मंदिर में आरती की और कामतानाथ जी के दर्शन किए। मंदिर के पुजारी और संतों द्वारा उनका स्वागत किया गया। संतों और आचार्यों ने क्षेत्र के विकास...

Sep 12, 2024 16:41

Chitrakoot News : उत्तर प्रदेश के जलशक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने गुरुवार को मत्तगजेंद्रनाथ मंदिर में आरती की और कामतानाथ जी के दर्शन किए। मंदिर के पुजारी और संतों द्वारा उनका स्वागत किया गया। संतों और आचार्यों ने क्षेत्र के विकास से जुड़े मुद्दों पर चर्चा कर उन्हें ज्ञापन सौंपा। इस दौरान भाजपा के जिलाध्यक्ष लवकुश चतुर्वेदी भी उनके साथ मौजूद रहे। 

बुंदेली सेना ने की मांगें
मंत्री स्वतंत्र देव सिंह से बुंदेली सेना के जिलाध्यक्ष अजीत सिंह ने मुलाकात की और जिले के विकास से संबंधित कई मांगों का ज्ञापन सौंपा। उन्होंने धर्मनगरी में आने वाले लाखों श्रद्धालुओं के लिए वाटर एटीएम, टूरिस्ट गाइड और मल्टी पार्किंग जैसी जरूरी सुविधाओं की मांग की। मंदाकिनी नदी को नर्मदा से जोड़ने और नदी की सफाई के लिए बजट आवंटन करने की भी अपील की।

स्कूल में पितृ सदन हाल का उद्घाटन
जलशक्ति मंत्री ने मदर्स प्राइड ग्लोबल स्कूल में पौधारोपण कर पितृ सदन हाल का उद्घाटन किया। इस मौके पर उन्होंने बच्चों द्वारा प्रस्तुत सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आनंद लिया और शिक्षकों को बच्चों को देश का अच्छा नागरिक बनाने की जिम्मेदारी सौंपी। समारोह में मंत्री का स्वागत पुष्प गुच्छ, शाल और रामायण भेंट कर किया गया। स्कूल के छात्रों ने सरस्वती वंदना और स्वागत गीत प्रस्तुत कर सभी अतिथियों का स्वागत किया।

Also Read

तटवर्ती दर्जनों गांवों में सैकड़ों बीघे की फसलें हुई बर्बाद, किसान परेशान

18 Sep 2024 07:13 PM

हमीरपुर Hamirpur News : तटवर्ती दर्जनों गांवों में सैकड़ों बीघे की फसलें हुई बर्बाद, किसान परेशान

हमीरपुर जिले में बाढ़ और बारिश ने इस बार किसानों की उम्मीदों पर पानी फेर दिया है। लगातार भारी बारिश और यमुना, बेतवा नदियों के उफनाने... और पढ़ें