Mahoba News : SP सांसद के बेटे समेत 3 पर केस दर्ज, 4 घंटे तक ट्रक रोककर सड़क पर लगाया था जाम

SP सांसद के बेटे समेत 3 पर केस दर्ज, 4 घंटे तक ट्रक रोककर सड़क पर लगाया था जाम
UPT | SP सांसद के बेटे समेत 3 पर केस दर्ज

Sep 09, 2024 19:14

महोबा में समाजवादी पार्टी के सांसद अजेंद्र सिंह के बेटे मानवेन्द्र सिंह राजपूत द्वारा सड़क पर जाम लगाए जाने का मामला सामने आया है।

Sep 09, 2024 19:14

Mahoba News : महोबा में समाजवादी पार्टी के सांसद अजेंद्र सिंह के बेटे मानवेन्द्र सिंह राजपूत द्वारा सड़क पर जाम लगाए जाने का मामला सामने आया है। सोमवार को मानवेन्द्र सिंह राजपूत ने स्योढी मार्ग पर 4 घंटे तक जाम लगाया, जिससे सड़क के दोनों तरफ लंबा जाम लग गया। जिसके बाद अब सांसद के बेटे समेत 3 पर केस दर्ज हो हुआ है।

पुलिस का साथ कहासुनी
इस घटनाक्रम के बाद थाना प्रभारी ने जाम खुलवाने की कोशिश की, लेकिन मानवेन्द्र सिंह और थाना प्रभारी के बीच कहासुनी हो गई। मानवेन्द्र सिंह ने आरोप लगाया कि मार्ग से प्रतिदिन सैकड़ों ट्रक गुजरते हैं, जो ओवरलोड बालू से भरे हुए होते हैं और इसके कारण सड़क ध्वस्त हो गई है। 

मानवेन्द्र ग्रामीणों की शिकायत पर पहुंते थे वहां  
ग्रामीणों की शिकायत के बाद मानवेन्द्र सिंह गांव पहुंचे और खनिज विभाग द्वारा 2 दर्जन से अधिक ओवरलोड वाहनों का चालान किए जाने की जानकारी दी गई। मानवेन्द्र सिंह के अनुसार, इन वाहनों के कारण मार्ग की स्थिति खराब हो गई है और स्थानीय निवासियों को समस्या का सामना करना पड़ रहा है। 



पुलिस और ग्रामीणों के बीच तनाव
पनवाड़ी थाना क्षेत्र के स्योढी मार्ग पर यह विवाद उस समय गहरा गया जब मानवेन्द्र सिंह और स्थानीय पुलिस के बीच बातचीत में तनाव पैदा हो गया। इस घटना के बाद इलाके में तनाव का माहौल पैदा हो गया है, और सड़क की मरम्मत की मांग को लेकर ग्रामीणों में गुस्सा भी देखा जा रहा है।

Also Read

जल जीवन मिशन में फर्जी सत्यापन रिपोर्ट लगाने वालों पर होगी कड़ी कार्रवाई

5 Oct 2024 05:58 PM

हमीरपुर हमीरपुर डीएम ने दिया आदेश : जल जीवन मिशन में फर्जी सत्यापन रिपोर्ट लगाने वालों पर होगी कड़ी कार्रवाई

डीएम ने कहा कि जल जीवन मिशन के तहत जहां पर भी सत्यापन करने में प्रधान सचिव आदि के फर्जी हस्ताक्षर कर सत्यापन रिपोर्ट लगाई गई है या गलत सत्यापन रिपोर्ट दी गई है इनकी जांच कर संबंधित के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कराई जाएं और पढ़ें