महोबा से बड़ी खबर : खनन कार्य के दौरान ब्लास्टिंग से चार मजदूरों की हुई मौत, कई मलबे में दबे, रेस्क्यू कार्य जारी

खनन कार्य के दौरान ब्लास्टिंग से चार मजदूरों की हुई मौत, कई मलबे में दबे, रेस्क्यू कार्य जारी
UPT | घायल मजदूर

Mar 12, 2024 16:14

इस घटना के बाद पुलिस प्रशासन हरकत में आ गई है। रेस्क्यू की कई टीमें घटनास्थल पर पहुंच गई है। जिसके बाद मजदूरों को निकालने का कार्य चल रहा है। घायलों …

Mar 12, 2024 16:14

Short Highlights
  • रेस्क्यू की कई टीमें घटनास्थल पर पहुंच गई हैa।
  • घटना के बाद पुलिस प्रशासन हरकत में आ गई है।
Mahoba News :उत्तर प्रदेश के महोबा से इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है। जिले के पत्थर मंडी कबरई के पहरा पहाड़ में खनन कार्य के दौरान विस्फोट हो गया। जिसके बाद चार मजदूरों की मौत हो गई। साथ ही आठ लोगों के मलबे में दबे होने की आशंका जताई जा रही है। इस घटना के बाद परिजनों में भारीआक्रोश है। परिजनों ने इस घटना को लेकर जमकर हंगामा किया है। 

रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंची 
इस घटना के बाद पुलिस प्रशासन हरकत में आ गई है। रेस्क्यू की कई टीमें घटनास्थल पर पहुंच गई है। जिसके बाद मजदूरों को निकालने का कार्य चल रहा है। घायलों को अस्पताल भेजा जा रहा है। जानकरी के मुताबिक जिले में लंबे समय से अवैध ब्लास्टिंग का कार्य किया जा रहा है। लेकिन पुलिस प्रशासन इस पर ध्यान नहीं दे रही है।

सीएम ने मामले का लिया संज्ञान 
इस मामले का संज्ञान लेते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने रेस्क्यू कार्य को तेजी से करने का निर्देश दिया है। मौके पर राहत कार्य किया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक घटना कबरई थाना क्षेत्र के पहरा गांव के पास की है। घटना को लेकर परिजनों में बहुत आक्रोश है।

Also Read

युवती ने युवक पर बलात्कार और धमकी का लगाया आरोप, न्याय की लगाई गुहार

19 Sep 2024 05:26 PM

चित्रकूट Chitrakoot News : युवती ने युवक पर बलात्कार और धमकी का लगाया आरोप, न्याय की लगाई गुहार

चित्रकूट जनपद के एक गांव से चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां एक युवती ने गांव के ही युवक लाल सिंह उर्फ कैरा पर बलात्कार का गंभीर आरोप लगाया है। और पढ़ें