Mahoba News : जाम को लेकर सपा सांसद के बेटे और दारोगा के बीच तीखी नोकझोंक, वीडियो वायरल

जाम को लेकर सपा सांसद के बेटे और दारोगा के बीच तीखी नोकझोंक, वीडियो वायरल
UPT | वायरल वीडियो में दारोगा और सांसद के बेटे

Sep 09, 2024 00:45

 हमीरपुर-महोबा-तिंदवारी के समाजवादी पार्टी के नेता व सांसद अजेंद्र सिंह राजपूत के बेटे मानवेंद्र सिंह की सड़क जाम को लेकर एक दारोगा से तीखी नोकझोंक हो...

Sep 09, 2024 00:45

Mahoba News : हमीरपुर-महोबा-तिंदवारी के समाजवादी पार्टी के नेता व सांसद अजेंद्र सिंह राजपूत के बेटे मानवेंद्र सिंह की सड़क जाम को लेकर एक दारोगा से तीखी नोकझोंक हो गई। पुलिस से बहसबाजी का वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहा है। हालांकि, उत्तर प्रदेश टाइम्स वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। जानकारी के अनुसार, सड़क पर लगने वाले जाम को लेकर बहस हुई थी।



"महिला मर जाती तो कौन जिम्मेदार होता"
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो महोबा के पनवाड़ी क्षेत्र का बताया जा रहा है। यहां जाम चलते इस रास्ते से गुजरने वाले लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ता है। इसी मुद्दे को लेकर सांसद के बेटे मानवेंद्र की पुलिस से जमकर बहस हो गई। एक मिनट 37 सेकेंड के वायरल वीडियो में सांसद के बेटे मानवेंद्र कह रहे हैं, 'कल जाम के चलते एक बीमार महिला 4 घंटे तक जाम में फंसी रही। कौन आया जाम खुलवाने? अगर उसे कुछ हो जाता या मर जाती तो कौन जिम्मेदार होता?' इस पर दारोगा ने सफाई देते हुए कहा कि उनकी फोर्स लगी थी।

"आप जाम नहीं लगा सकते हैं मिस्टर"
फिर सवालिया लहजे में दारोगा ने कहा कि आप होंगे जिम्मेदार। इस पर सांसद के बेटे ने कहा, 'आप लिखकर दीजिए कि आप ही सबकी समस्या उठाएंगे,' इस पर दारोगा कहता है कि उसने हर जगह समस्या उठाई है। मानवेंद्र ने दारोगा को धन्यवाद किया लेकिन फिर से दारोगा चीखकर कहा, 'आप जाम नहीं लगा सकते हैं मिस्टर, इस दौरान दारोगा कुछ ज्यादा तेज आवाज में बात करने लगा,' जिस पर मानवेंद्र सिंह भड़क गए और कहा कि तेज आवाज में बात मत करिए।

सांसद के बेटे मानवेंद्र सिंह और दारोगा के बीच हुए बहसबाजी का एक के बाद एक वीडियो वायरल हो रहा है। एक अन्य वीडियो में सांसद की गाड़ी को पुलिसकर्मी जंजीर से बांधकर जेसीबी मशीन से खींचकर अलग करने की कोशिश कर रहे हैं।

Also Read

जल जीवन मिशन में फर्जी सत्यापन रिपोर्ट लगाने वालों पर होगी कड़ी कार्रवाई

5 Oct 2024 05:58 PM

हमीरपुर हमीरपुर डीएम ने दिया आदेश : जल जीवन मिशन में फर्जी सत्यापन रिपोर्ट लगाने वालों पर होगी कड़ी कार्रवाई

डीएम ने कहा कि जल जीवन मिशन के तहत जहां पर भी सत्यापन करने में प्रधान सचिव आदि के फर्जी हस्ताक्षर कर सत्यापन रिपोर्ट लगाई गई है या गलत सत्यापन रिपोर्ट दी गई है इनकी जांच कर संबंधित के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कराई जाएं और पढ़ें