Chitrakoot News : तीन युवकों की मौत, जानें कैसे खड़े ट्रक में पीछे से घुसेड़ दी बाइक...

तीन युवकों की मौत, जानें कैसे खड़े ट्रक में पीछे से घुसेड़ दी बाइक...
UPT | हादसे के बाद गमगीन परिवार।

Oct 11, 2024 01:11

चित्रकूट के बिंदीराम होटल के पास देर रात हुए भीषण सड़क हादसे में तीन युवकों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि कपसेठी निवासी राजू, संजय और अभिलाष अपने घर से दुर्गा मूर्ति देखने निकले थे, लेकिन तेज रफ्तार ने...

Oct 11, 2024 01:11

Chitrakoot News : चित्रकूट के बिंदीराम होटल के पास देर रात हुए भीषण सड़क हादसे में तीन युवकों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि कपसेठी निवासी राजू, संजय और अभिलाष अपने घर से दुर्गा मूर्ति देखने निकले थे, लेकिन तेज रफ्तार ने उनकी जान ले ली। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ये है पूरा मामला
कपसेठी निवासी राजू, संजय और अभिलाष अपने घर से दुर्गा मूर्ति देखने निकले थे। रात करीब 11 बजे बिंदीराम होटल के पास खड़े एक ट्रक में इनकी बाइक पीछे से घुस गई, जिससे तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना इतनी भयानक थी कि बाइक पूरी तरह से ट्रक में घुस गई। स्थानीय लोगों ने बताया कि तीनों युवक तेज गति से रामघाट की ओर जा रहे थे, लेकिन सामने खड़े ट्रक को देख नहीं पाए और हादसे का शिकार हो गए।

सीएम योगी ने दुख जताया
हादसे के बाद से परिजनों में मातम का माहौल है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तीनों शवों को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना के बाद ड्राइवर ट्रक समेत फरार हो गया है। पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस घटना पर गहरा शोक व्यक्त किया है और परिजनों को हरसंभव मदद का आश्वासन दिया है।

Also Read

वृद्ध ने की आत्महत्या, जानें 62 साल के व्यक्ति ने क्यों उठाया खौफनाक कदम...

12 Oct 2024 04:24 PM

चित्रकूट Chitrakoot News : वृद्ध ने की आत्महत्या, जानें 62 साल के व्यक्ति ने क्यों उठाया खौफनाक कदम...

चित्रकूट जनपद के सरधुआ थाना क्षेत्र के लमियारी गांव में एक दुखद घटना सामने आई है, जहां 62 वर्षीय मानसिक रूप से विक्षिप्त बाबूलाल सिंह ने आत्महत्या कर ली। यह घटना शुक्रवार शाम की है। परिजनों के अनुसार, घर... और पढ़ें