Chitrakoot News : चोरी के खुलासे से संतुष्ट नहीं पीड़ित, डीआईजी से लगाई गुहार

चोरी के खुलासे से संतुष्ट नहीं पीड़ित, डीआईजी से लगाई गुहार
UPT | चित्रकूट की खबर

Sep 03, 2024 16:40

पीड़ित ने आरोप लगाया कि चौकी इंचार्ज ने उन्हें बार-बार गुमराह किया है और चोरी के समय उनके आभूषण और नकदी का सही तरीके से उल्लेख नहीं किया गया। पीड़ित का कहना है कि स्थानीय लोगों की संलिप्तता के बिना यह चोरी संभव नहीं हो सकती।

Sep 03, 2024 16:40

Chitrakoot News : चित्रकूट जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत बिहारा ग्राम पंचायत में 24 अगस्त की रात संतोष मिश्रा के घर से 15 लाख रुपये के जेवरात और नकदी चोरी हो गई थी। इस घटना के बाद पुलिस ने 1 सितंबर को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर चोरी का खुलासा किया था, जिसमें रीवा जिले के दो चोरों को गिरफ्तार किया गया था। हालांकि, पीड़ित परिवार इस खुलासे से संतुष्ट नहीं है और उसने डीआईजी से न्याय की गुहार लगाई है और मामले की गहन जांच करने की मांग की है।

पीड़ित ने चौकी इंचार्ज पर लगाया गुमराह करने का आरोप
पीड़ित दिलीप कुमार ने आरोप लगाया कि चौकी इंचार्ज द्वारा उन्हें बार-बार गुमराह किया जा रहा है और चोरी के समय उनके आभूषण और नकदी का सही से उल्लेख नहीं किया गया। उन्होंने यह भी दावा किया कि स्थानीय लोगों की संलिप्तता के बिना यह चोरी संभव नहीं हो सकती। 

डीआईजी ने सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया 
चित्रकूट धाम मंडल के डीआईजी अजय कुमार ने आश्वासन दिया है कि मामले की गहनता से जांच की जाएगी और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। साथ ही जांच ट्रांसफर कर इसमें लिप्त चौकी इंचार्ज और सिपाहियों के खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।

Also Read

इस भोजपुरी फिल्म में मिला बड़ा रोल, काजल रघवानी के साथ करेंगी काम

16 Sep 2024 05:08 PM

बांदा बांदा की बेटी नेहा का सपना पूरा : इस भोजपुरी फिल्म में मिला बड़ा रोल, काजल रघवानी के साथ करेंगी काम

नेहा को प्रसिद्ध भोजपुरी अभिनेत्री काजल रघवानी के साथ एक फिल्म में काम करने का मौका मिला है, जिसमें वो एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही हैं... और पढ़ें