Chitrakoot News : नदी में नहाते समय डूबने से युवक की दर्दनाक मौत, स्थानीय लोगों में शोक की लहर

नदी में नहाते समय डूबने से युवक की दर्दनाक मौत, स्थानीय लोगों में शोक की लहर
UPT | स्थानीय लोगों में शोक की लहर

Oct 14, 2024 00:24

रामघाट पर रविवार को नहाते समय एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई। कानपुर निवासी 22 वर्षीय अंकित शर्मा, जो पिछले 15 दिनों से चित्रकूट के एक होटल में ठहरा हुआ था..

Oct 14, 2024 00:24

Chitrakoot News : रामघाट पर रविवार को नहाते समय एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई। कानपुर निवासी 22 वर्षीय अंकित शर्मा, जो पिछले 15 दिनों से चित्रकूट के एक होटल में ठहरा हुआ था, रामघाट में नहाने के दौरान अचानक नदी में डूब गया। घटना के वक्त घाट पर मौजूद लोगों ने तुरंत उसे पानी से बाहर निकाला और पुलिस को इसकी सूचना दी।

डॉक्टरों ने मृत किया घोषित
पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए युवक को जिला अस्पताल पहुंचाया, लेकिन वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरा और पोस्टमार्टम की कार्रवाई पूरी की। अंकित शर्मा किसी काम के सिलसिले में चित्रकूट आया था और वह पिछले कुछ दिनों से वहीं रुका हुआ था। उसकी असामयिक मौत से परिवार और स्थानीय लोगों में गहरा शोक व्याप्त है। पुलिस ने बताया कि प्रारंभिक जांच में यह एक दुर्घटना प्रतीत हो रही है, हालांकि मामले की विस्तृत जांच जारी है।



घाट पर सुरक्षा इंतजामों को लेकर सवाल उठ रहे
इस हृदयविदारक घटना ने रामघाट क्षेत्र के लोगों को झकझोर कर रख दिया है। लोग अंकित शर्मा की मौत से स्तब्ध हैं और घाट पर सुरक्षा इंतजामों को लेकर सवाल उठ रहे हैं। पुलिस की जांच के बाद ही इस दुखद घटना के पीछे की पूरी सच्चाई सामने आ पाएगी।

Also Read

पेट्रोल पंप कर्मचारी की विधायक से अजीबोगरीब मांग, जानें क्या बोले ब्रजभूषण राजपूत

16 Oct 2024 06:14 PM

महोबा 'वोट दिया, अब शादी करा दो' : पेट्रोल पंप कर्मचारी की विधायक से अजीबोगरीब मांग, जानें क्या बोले ब्रजभूषण राजपूत

यूपी के महोबा में अजीबोगरीब घटना सामने आई है। जिले की चरखारी सीट से विधायक ब्रजभूषण राजपूत एक पेट्रोल पंप पर अपनी गाड़ी में पेट्रोल भरवाने पहुंचे। वहां एक कर्मचारी ने उनसे एक अनोखी मांग की... और पढ़ें