Gonda News : युवा दंपति ने जहर खाकर दी जान, बिलखते रहे दो मासूम बच्चे, जानें पूरा मामला...

युवा दंपति ने जहर खाकर दी जान, बिलखते रहे दो मासूम बच्चे, जानें पूरा मामला...
UPT | मृत युवक का फाइल फोटो।

Jun 03, 2024 12:32

गोंडा जिले के थाना उमरी बेगमगंज के ग्राम ऐली परसौली स्थित नई बस्ती केवटाही में एक युवा दंपति ने आपसी विवाद में जहर खा लिया। हालत बिगड़ने पर दोनों को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन स्थिति गंभीर...

Jun 03, 2024 12:32

Gonda News : गोंडा जिले के थाना उमरी बेगमगंज के ग्राम ऐली परसौली स्थित नई बस्ती केवटाही में एक युवा दंपति ने आपसी विवाद में जहर खा लिया। हालत बिगड़ने पर दोनों को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन स्थिति गंभीर होने के कारण उन्हें जिला अस्पताल भेज दिया गया। जहां पर दोनों की मौत हो गई। 

क्या है पूरा मामला
ग्राम प्रधान मनीराम यादव ने बताया कि नई बस्ती के केवटाही मजरे के निवासी वीर प्रताप उर्फ बीरू निषाद उम्र 27 वर्ष तथा उनकी पत्नी कुसुम 25 वर्ष ने अज्ञात कारणों से जहर या पिसा हुआ कांच खा लिया। परिजन तथा पड़ोस के लोगों ने उन दोनों की स्थिति गंभीर देखकर अमदही के एक निजी चिकित्सक के यहां पहुंचाया, परन्तु उनकी हालत बिगड़ती चली गई। फिर उन्हें जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई। 

दो मासूम बच्चों को छोड़कर चले गए
जिला अस्पताल की सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस युवा दंपति गोद में एक छह माह का लड़का तथा डेढ़ साल की लड़की बताई जा रही है। तरबगंज क्षेत्राधिकारी सौरभ वर्मा ने बताया कि घटना संज्ञान में है। मृतका कुसम के परिजनों को सूचना भिजवा दी गई है। पीएम रिपोर्ट आने के पश्चात तथा किसी पक्ष के तहरीर देने पर कार्रवाई की जाएगी।

Also Read

मैलानी-नानपारा रेलमार्ग पर आज यातायात ठप, सभी ट्रेनें रद्द

7 Jul 2024 03:06 PM

बहराइच बहराइच में बारिश का कहर : मैलानी-नानपारा रेलमार्ग पर आज यातायात ठप, सभी ट्रेनें रद्द

रेलवे प्रशासन ने बिछिया-मैलानी-नानपारा रेल प्रखंड पर चलने वाली सभी मीटर गेज ट्रेनों को आज के लिए रद्द कर दिया है। पलिया कला और भीरा खीरी के बीच रेलवे ट्रैक के नीचे से बहने वाली नदी का जलस्तर खतरनाक स्तर तक पहुंच गया है, जिससे ट्रैक पर पानी भर गया है। सुरक्षा कारणों से यह कदम उ... और पढ़ें