Bahraich News : सड़क हादसे में बाइक सवार डाक कर्मी की मौत 

सड़क हादसे में बाइक सवार डाक कर्मी की मौत 
Uttar Pradesh Times | बहराइच

Jan 03, 2024 17:23

बहराइच-लखनऊ हाईवे पर तेज रफ्तार कार की ठोकर से बाइक सवार डाक कर्मी की मौत हो गई। दुर्घटना के बाद चालक कार छोड़कर फरार हो गया। पुलिस चालक की तलाश कर रही है।

Jan 03, 2024 17:23

Bahraich News : बहराइच-लखनऊ हाईवे पर तेज रफ्तार कार की ठोकर से बाइक सवार डाक कर्मी की मौत हो गई। दुर्घटना के बाद चालक कार छोड़कर फरार हो गया। पुलिस चालक की तलाश कर रही है।
बाराबंकी के मोहल्ला विजयनगर निवासी अमित वर्मा (25 वर्ष) जरवलरोड डाकघर में तैनात थे। मंगलवार सुबह वह बाइक से कहीं जा रहे थे। लखनऊ हाईवे पर झुकियां मोड़ के पास उसकी बाइक में पीछे से तेज रफ्तार कार ने ठोकर मार दी। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। अमित को सीएचसी मुस्तफाबाद पहुंचाया गया जहां हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने उसे ट्रॉमा सेंटर, लखनऊ रेफर कर दिया। ट्रॉमा  सेंटर में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। घाघरा चौकी प्रभारी आदित्य कुमार ने बताया हादसे के बाद चालक कार छोड़कर भाग निकला। कार को कब्जे में लेकर चालक की तलाश की जा रही है।
 

Also Read

मैलानी-नानपारा रेलमार्ग पर आज यातायात ठप, सभी ट्रेनें रद्द

7 Jul 2024 03:06 PM

बहराइच बहराइच में बारिश का कहर : मैलानी-नानपारा रेलमार्ग पर आज यातायात ठप, सभी ट्रेनें रद्द

रेलवे प्रशासन ने बिछिया-मैलानी-नानपारा रेल प्रखंड पर चलने वाली सभी मीटर गेज ट्रेनों को आज के लिए रद्द कर दिया है। पलिया कला और भीरा खीरी के बीच रेलवे ट्रैक के नीचे से बहने वाली नदी का जलस्तर खतरनाक स्तर तक पहुंच गया है, जिससे ट्रैक पर पानी भर गया है। सुरक्षा कारणों से यह कदम उ... और पढ़ें