बहराइच में सड़क हादसा : अनियंत्रित ट्रक मंदिर में जा घुसा, 2 की मौके पर मौत, 6 से अधिक लोग घायल

अनियंत्रित ट्रक मंदिर में जा घुसा, 2 की मौके पर मौत, 6 से अधिक लोग घायल
UPT | मौके पर लगी भीड़

Aug 23, 2024 17:08

बहराइच में के जरवल रोड के लखनऊ गोंडा मार्ग पर तूफानी चौराहे के पास शुक्रवार को एक भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां लखनऊ की ओर से आ रहा...

Aug 23, 2024 17:08

Bahraich News : बहराइच में के जरवल रोड के लखनऊ गोंडा मार्ग पर तूफानी चौराहे के पास शुक्रवार को एक भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां लखनऊ की ओर से आ रहा एक ट्रक अनियंत्रित होकर बिजली के पोल को तोड़ते हुए पास ही स्थित एक मंदिर में जा घुसा। इस दौरान ट्रक की चपेट में आने से दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 6 ये अधिक लोग घायल बताए जा रहे है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है और मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

तूफानी चौराहे के पास हुआ हादसा
जानकारी के अनुसार, जिले के जरवल रोड थाना क्षेत्र के लखनऊ-गोंडा मार्ग पर तूफानी चौराहा पर बस स्टॉप स्थित है। बस स्टॉप के पास ही एक मंदिर भी स्थित है। बताया गया है कि शुक्रवार दोपहर लखनऊ की ओर से आ रहा एक ट्रक के चालक का अचानक ट्रक से नियंत्रण बिगड़ गया। जिसके बाद ट्रक अनियंत्रित होकर फुटपाथ और विद्युत पोलों को तोड़ते हुए मंदिर में जा घुसा। हादसे में ट्रक के नीचे दबने के कारण दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि 6 से अधिक लोग घायल हो गए। घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई।

मृतकों की शिनाख्त कराने में जुटी पुलिस
हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों की मदद से तुरंत घायलों को अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया है। वहीं पुलिस मृतकों की शिनाख्त कराने का प्रयास कर रही है। हादसे के बाद पुलिस अधिकारियों का कहना है कि हादसे में घायल हुए लोगों को उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। मृतकों की पहचान का प्रयास किया जा रहा है। ट्रक के चालक को हिरासत में ले लिया गया है। 

Also Read

डीएम ने की कार्रवाई, अभी नपेंगे कई अधिकारी

25 Oct 2024 07:06 PM

बहराइच बहराइच हिंसा को लेकर महसी तहसीलदार निलंबित : डीएम ने की कार्रवाई, अभी नपेंगे कई अधिकारी

बहराइच जिले के महसी तहसील अंतर्गत महाराजगंज में दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान हुई हिंसा के मामले में जिला अधिकारी मोनिका रानी ने बड़ी कार्रवाई की है। तहसीलदार महसी रविकांत द्विवेदी को तत्काल निलंबित कर दिया गया है... और पढ़ें