बहराइच में फैली दहशत : मां के साथ सो रही मासूम को उठा ले गया भेड़िया, डेढ़ महीने में चौथी घटना

मां के साथ सो रही मासूम को उठा ले गया भेड़िया, डेढ़ महीने में चौथी घटना
UPT | मां के साथ सो रही मासूम को उठा ले गया भेड़िया

Aug 18, 2024 17:07

बहराइच के हरदी थाना क्षेत्र में भेड़िए का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है। डेढ़ महीने के भीतर यह चौथी घटना है जब भेड़िए ने किसी इंसान की जान ली है।

Aug 18, 2024 17:07

Bahraich News : बहराइच के हरदी थाना क्षेत्र में भेड़िए का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है। डेढ़ महीने के भीतर यह चौथी घटना है जब भेड़िए ने किसी इंसान की जान ली है। इस बार, शनिवार की रात को चार साल की मासूम संध्या अपनी मां के साथ घर के आंगन में सो रही थी, जब भेड़िए ने उसे दबोच लिया और खेतों की ओर भाग गया। बच्ची की चीख सुनकर परिजन जाग गए और भेड़िए का पीछा करने का प्रयास किया, लेकिन अंधेरा अधिक होने के कारण वे उसे पकड़ने में नाकाम रहे।

गन्ने के खेत में मिला बच्ची का शव
रातभर परिजन और ग्रामीणों ने वन विभाग की टीम के साथ मिलकर बच्ची की तलाश की, लेकिन कोई सफलता नहीं मिली। सुबह होते ही वन विभाग ने कांबिंग ऑपरेशन शुरू किया और ड्रोन कैमरे की मदद से क्षेत्र की तलाशी ली गई। इस दौरान, घर से लगभग 500 मीटर की दूरी पर परमानंद मिश्र के गन्ने के खेत में संध्या का शव क्षत-विक्षत अवस्था में पाया गया। शव का आधे से अधिक हिस्सा भेड़िए द्वारा खा लिया गया था, जिससे मौके पर मौजूद सभी लोगों में हड़कंप मच गया और आक्रोश फैल गया।



ग्रामीणों में दहशत का माहौल
सूचना मिलने पर हरदी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। इस दुखद घटना से ग्रामीणों में दहशत का माहौल है और लोग अब रात को बाहर सोने से भी डर रहे हैं। वन विभाग के डीएफओ अजीत प्रताप सिंह ने बताया कि भेड़िए को पकड़ने के लिए सघन जांच और कांबिंग अभियान जारी है। उन्होंने आश्वासन दिया कि जल्द ही भेड़िए को पकड़ लिया जाएगा ताकि इस तरह की घटनाओं पर रोक लगाई जा सके। 

वन विभाग ने दी सतर्क रहने की सलाह
इस घटना ने हरदी थाना क्षेत्र के ग्रामीणों में भेड़िए के खौफ को और बढ़ा दिया है। लोग अब दिन-रात अपने बच्चों की सुरक्षा को लेकर चिंतित हैं और प्रशासन से तत्काल कदम उठाने की मांग कर रहे हैं। वन विभाग ने भी ग्रामीणों को सतर्क रहने और रात के समय घरों के अंदर रहने की सलाह दी है, ताकि इस तरह की दुखद घटनाओं से बचा जा सके।

Also Read

राहुल गांधी का पुतला फूंककर सिख समाज ने किया प्रदर्शन, मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए बड़ी घटना की दी चेतावनी

18 Sep 2024 06:52 PM

गोंडा Gonda News : राहुल गांधी का पुतला फूंककर सिख समाज ने किया प्रदर्शन, मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए बड़ी घटना की दी चेतावनी

प्रदर्शन कर रहे भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के नगर अध्यक्ष सरदार भूपेंद्र सिंह ने राहुल गांधी के बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि राहुल गांधी का बयान पूरे देश के सिख... और पढ़ें