बलरामपुर में बड़ा हादसा : बकरीद मनाने नाना के घर गईं चार लड़कियां नदी में डूबी, परिवार में मचा कोहराम

बकरीद मनाने नाना के घर गईं चार लड़कियां नदी में डूबी, परिवार में मचा कोहराम
UPT | प्रतीकात्मक फोटो

Jun 18, 2024 00:51

बकरीद को मनाने के लिए अपने ननिहाल कई चार लड़किया सोमवार को नदी में नहाते समय पानी में डूब गई। हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर परिजन और ग्रामीण एकत्र हो गए...

Jun 18, 2024 00:51

Balrampur News : बकरीद को मनाने के लिए अपने ननिहाल कई चार लड़किया सोमवार को नदी में नहाते समय पानी में डूब गई। हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर परिजन और ग्रामीण एकत्र हो गए। स्थानीय लोगों ने किसी तरह चारों के शवों को नदी से बाहर निकाला। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। चार बेटियों की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है और गांव में मातम छाया हुआ है।

गर्मी से परेशान होकर कुआनो नदी में गई नहाने
जानकारी के अनुसार, थाना रेहरा बाजार के कालूबनकट निवासी राजू की चार बेटियां 7 वर्षीय लल्ली, 13 वषीर्य रेशमा, 9 वर्षीय गुड्डी और 11 वर्षीय अफसाना बकरीद पर अपने ननिहाल मसिहाबाद ग्रिन्ट में नाना अहमद अली के घर त्योहार मनाने के लिए गई थी। बताया गया है कि  सोमवार की दोपहर लगभग चार बजे गर्मी से  परेशान होकर गांव के पास स्थित कुआनो नदी पर चली गईं। इस दौरान उन्होने घर बताया कि वह बकरी को चराने ले जा रही है। इसके कुछ देर बाद वह चारो नदी में नहाने के लिए उतर गई। गहरे पानी में जाने के से वह डूबने लगी तो उन्होने शोर मचाया। जब तक ग्रामीण मौके पर पहुंचे तब तक चारों लड़किया पानी में डूब गई थी।

परिजनों में मचा कोहराम
ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत कर चारों बच्चियों के शवों को नदी से बाहर निकाला। मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। वहीं एक ही घर से चार बच्चियों की मौत की खबर से पूरे गांव में मातम छा गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। ग्रामीण पीड़ित परिजनों को संत्वना देने में लगे रहे। 

प्रशासन की टीम पहुंची मौके पर
हादसे की सूचना पाकर उपजिलाधिकारी उतरौला अवधेश कुमार समेत कई अधिकारी मौके पर पहुंचे अधिकारियों का कहना है कि शवों का पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। वहीं इस हादसे पर जिलाधिकारी ने दुख जताया। कहा गया है कि नियमानुसार पीड़ित परिवार को राहत सहायता दी जाएगी। 

Also Read

सर्वे का काम पूरा, अब कर सकेंगे बिजली रिचार्ज

26 Jun 2024 09:53 AM

गोंडा हर घर में लगेगा प्रीपेड मीटर : सर्वे का काम पूरा, अब कर सकेंगे बिजली रिचार्ज

स्मार्ट मीटर्स लगाने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। जिले में स्मार्ट मीटर्स की आवश्यकता को देखते हुए कंपनी ने 163 फीडर्स का सर्वे किया है। पॉवर कार्पोरेशन... और पढ़ें