advertisements
advertisements

Gonda News : बृजभूषण शरण सिंह बोले-हमारी हारने की आदत नहीं है, न सब्र करने की आदत, हमारे साथ कैसरगंज का मतदाता खड़ा है

बृजभूषण शरण सिंह बोले-हमारी हारने की आदत नहीं है, न सब्र करने की आदत, हमारे साथ कैसरगंज का मतदाता खड़ा है
UPT | कैसरगंज से भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह।

Apr 26, 2024 00:46

राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के यूपी से चुनाव लड़ने से पहले अयोध्या जाने की खबरें सामने आने को लेकर बीजेपी सांसद ने कहा कि उनको एहसास हुआ पिछली बार जिस तरीके से उन्होंने रायबरेली और अमेठी छोड़ा और जिस तरीके से समाज में चर्चा चली कि इस बार सोनिया गांधी रायबरेली से चुनाव नहीं लड़ेंगी।

Apr 26, 2024 00:46

Gonda News (मनोज कुमार) : कैसरगंज से भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने गुरुवार को कर्नलगंज विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत एक निजी महाविद्यालय में चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक कर पन्ना प्रमुखों और कार्यकर्ताओं को लोकसभा चुनाव को लेकर दिशा निर्देश दिए। इस दौरान उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुए राहुल गांधी और प्रियंका पर जमकर निशाना साधा। साथ ही और अपने टिकट को लेकर बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा कि कैसरगंज के नाम से पूरे देश में टेंपरेचर बढ़ता है। हमारा चुनाव आते-आते 50 सेल्सियस टेंपरेचर हो जाएगा। हमारी हारने की आदत नहीं है न सब्र करने की आदत है। हमारे साथ कैसरगंज का पूरा मतदाता खड़ा हुआ है या देश नहीं पूरी दुनिया देख रही है।

राहुल गांधी पर साधा निशाना
राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के यूपी से चुनाव लड़ने से पहले अयोध्या जाने की खबरें सामने आने को लेकर बीजेपी सांसद ने कहा कि उनको एहसास हुआ पिछली बार जिस तरीके से उन्होंने रायबरेली और अमेठी छोड़ा और जिस तरीके से समाज में चर्चा चली कि इस बार सोनिया गांधी रायबरेली से चुनाव नहीं लड़ेंगी। रायबरेली सीट वह छोड़ रहे हैं तो उनके शुभचिंतकों ने समझाया होगा इससे आपकी छवि खराब हो रही है। इस चीज को सोच करके जो भूल वह कर बैठे हैं उसे भूल को सुधारने के लिए उम्मीद है। यह दोनों लोग रायबरेली और अमेठी से चुनाव लड़ेंगे या उनके परिवार का कोई ना कोई लड़ेगा। 

जनता हमारे साथ है
जब बीजेपी सांसद से सवाल किया गया कि आपके सामने सबसे मजबूत पार्टी कौन रहेगी तो उन्होंने कहा कि मुझे तो केवल कमल ही कमल दिखाई पड़ता है। आगे कुछ नहीं दिखाई पड़ रहा है। वही टिकट को लेकर बीजेपी सांसद ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता पूरे दमखम के साथ सालों से तैयारी कर रहे हैं। वर्षों की तैयारी के साथ तैयार है और इनको अपने मन माफिक प्रत्याशी मिलेगा। बीजेपी सबको चौंकाएगी और पार्टी कैसे टिकट नहीं देगी आप लोगों को कैसे पता है और जिस दिन पार्टी टिकट नहीं देगी उस दिन हम आपको आगे की रणनीति बताएंगे। हमारा दिन खराब नहीं है, चिंता मत करिए। कुश्ती वाले भी हमारे साथ बहुत जोरदार तरीके से साथ हैं। बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि देखिए कैसरगंज की जनता हर परिस्थिति में हमारे साथ रही है इसीलिए मैं कहता हूं कि हमारे साथ है।

कैसरगंज के नाम से देश में बढ़ता है टेंपरेचर 
वहीं मंच से जनता को संबोधित करते हुए भाजपा सांसद ने कहा कि ऐसा नहीं है कि भारतीय जनता पार्टी किसी को वॉकओवर देगी। कोई न कोई प्रत्याशी जरूर होगा किसी न किसी को भाजपा अपना प्रत्याशी बनाएगी। यहां टेंपरेचर अभी 40 सेल्सियस के आसपास है लेकिन हमारा मानना है कि कैसरगंज के नाम से देश में टेंपरेचर बढ़ता है। कैसरगंज के नाम से टेंपरेचर बढ़ता रहता है तो हमारा चुनाव आते-आते 50 सेल्सियस टेंपरेचर पहुंच जाएगा। वही इशारों-इशारों में कहा कि हारने की तुम्हारी आदत नहीं है न सब्र है न हारने की आदत है। वही रामायण की चौपाइयों को कहते हुए कहा कि जेहि बिधि नाथ होइ हित मोरा। करहु सो बेगि दास मैं तोरा "कवन सो काज कठिन जग माहीं, जो नहिं होइ तात तुम पाहीं।" और होइए है वही जो राम रचि रखा। सारी चर्चा कैसरगंज का यह टिकट कराया हुआ है। कैसरगंज का नाम भी बहुत है और कैसरगंज का मतदाता हमारे साथ खड़ा हुआ है। यह पूरा देश नहीं देख रहा है बल्कि पूरी दुनिया देख रही है कि कैसरगंज का मतदाता बृजभूषण शरण सिंह के साथ खड़ा है।
 

Also Read

फर्जी आईडी बनाकर भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में दी थी धमकी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

20 May 2024 04:48 PM

गोंडा फेसबुक पर टिप्पणी करना पड़ा भारी : फर्जी आईडी बनाकर भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में दी थी धमकी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

गोंडा पुलिस ने सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणियों के जरिये चुनावी माहौल खराब करने का प्रयास करने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक, गिरफ्तार किये गए शैलेंद्र कुमार नामक इस युवक ने... और पढ़ें