Gonda News : बारिश का पानी निकालने को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट, महिला घायल, वीडियो वायरल

बारिश का पानी निकालने को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट, महिला घायल, वीडियो वायरल
UPT | दो पक्षों में हुई जमकर मारपीट।

Sep 29, 2024 18:01

गोंडा जिले के करनैलगंज कोतवाली क्षेत्र के सोनहरा बुधईपुरवा गांव में बारिश के पानी की निकासी को लेकर दो पक्षों के बीच हिंसक झड़प का मामला सामने आया है।

Sep 29, 2024 18:01

Gonda News : गोंडा जिले के करनैलगंज कोतवाली क्षेत्र के सोनहरा बुधईपुरवा गांव में बारिश के पानी की निकासी को लेकर दो पक्षों के बीच हिंसक झड़प का मामला सामने आया है। यह झगड़ा इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों की महिलाओं और पुरुषों ने एक-दूसरे पर हमला कर दिया। इस दौरान, दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि पानी निकासी के मुद्दे को लेकर सीता तिवारी और बृजेश मिश्रा के बीच पहले तीखी बहस हुई और फिर बात हाथापाई तक पहुंच गई।

यह है पूरा मामला
घटना के दौरान, सीता तिवारी के सिर पर गंभीर चोटें आईं, जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कर्नलगंज ले जाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें घर भेज दिया गया। घायल सीता तिवारी ने करनैलगंज कोतवाली में तहरीर देकर बृजेश मिश्रा, राजू मिश्रा, अतुल मिश्रा और हर्षित मिश्रा पर मारपीट करने के आरोप लगाए हैं। उन्होंने इन सभी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।



सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो को देखकर पुलिस ने भी घटना का संज्ञान लिया है। करनैलगंज कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक श्रीधर पाठक ने बताया कि दोनों पक्षों के बीच बारिश के पानी निकासी को लेकर विवाद हुआ था, जो बाद में मारपीट में बदल गया। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना मिलने पर पुलिस टीम को मौके पर भेजा गया और स्थिति को नियंत्रित किया गया।

गवाहों के बयान भी दर्ज 
सीता तिवारी द्वारा दी गई तहरीर और वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। करनैलगंज कोतवाली पुलिस ने इस बात की पुष्टि की है कि सभी आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। श्रीधर पाठक ने कहा कि वीडियो की जांच के साथ-साथ मौके पर मौजूद गवाहों के बयान भी दर्ज किए जा रहे हैं। 

दोषियों के खिलाफ सख्त कदम 
गौरतलब है कि इस तरह के मामले ग्रामीण क्षेत्रों में अक्सर देखने को मिलते हैं, जहां बारिश का पानी निकासी का मुद्दा विवाद का कारण बन जाता है। ऐसे मामलों में प्रशासन को समय रहते हस्तक्षेप करने की जरूरत होती है ताकि स्थिति हिंसक रूप न ले सके। इस मामले में पुलिस द्वारा जल्द ही दोषियों के खिलाफ सख्त कदम उठाए जाने की उम्मीद है।

Also Read

ट्रक की चपेट में आने से 25 वर्षीय युवक की दर्दनाक मौत, पुलिस ने ट्रक किया जब्त

29 Sep 2024 05:16 PM

गोंडा Gonda News : ट्रक की चपेट में आने से 25 वर्षीय युवक की दर्दनाक मौत, पुलिस ने ट्रक किया जब्त

गोंडा जिले के नगर कोतवाली क्षेत्र में गोंडा-बहराइच रोड पर एक दर्दनाक सड़क हादसे में 25 वर्षीय युवक की मौत हो गई। यह हादसा गल्ला मंडी के सामने हुआ, जब एक ट्रक ने साइकिल सवार युवक को कुचल दिया... और पढ़ें