advertisements
advertisements

पूर्व सांसद पीएल पूनिया ने भाजपा पर साधा निशाना : बोले-संविधान बचाने के लिए बीजेपी को हराना जरूरी

बोले-संविधान बचाने के लिए बीजेपी को हराना जरूरी
UPT |  कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पीएल पूनिया ने पत्रकारों से बात की।

Apr 17, 2024 20:40

गोंडा पहुंचने पर कांग्रेस कार्यालय पर कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस के पूर्व सांसद और वरिष्ठ नेता पीएल पूनिया का जोरदार स्वागत किया। पूर्व सांसद ने सपा और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ बैठकर लोकसभा चुनाव को लेकर रणनीति बनाई।

Apr 17, 2024 20:40

Gonda News :  कांग्रेस के पूर्व सांसद और वरिष्ठ नेता पीएल पूनिया ने बुधवार को गोंडा में भाजपा पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा यह चुनाव देश को बचाने का चुनाव है। संविधान को बचाने के लिए भाजपा का हराना जरूरी है। कहा कि जो रिपोर्ट अब तक आई है वह इंडिया गठबंधन के लिए बहुत उत्साहजनक है, अधिकांश सीटों पर इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी जीतेंगे।

गोंडा पहुंचने पर हुआ जोरदार स्वागत 
इससे पहले गोंडा पहुंचने पर कांग्रेस कार्यालय पर कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। पूर्व सांसद ने सपा और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ बैठकर लोकसभा चुनाव को लेकर रणनीति बनाई। पूर्व सांसद ने कहा कि आपने देखा होगा कि संविधान को किस तरीके से तोड़ा-मरोड़ा जा रहा है। जो स्पष्ट रूप से अपनी बात कहता है उसको कहीं ना कहीं परेशान करने की कोशिश की जाती है। विपक्षी दलों के नेताओं को ईडी, इनकम टैक्स और सीबीआई द्वारा नोटिस भेजे जा रहे हैं। एक व्यक्ति विशेष को आगे बढ़ाने के लिए पूरी कवायद की जा रही है, जो अत्यंत दुर्भाग्यपूर्ण है। 

राष्ट्रहित के काम नहीं कर रही भाजपा
पीएल पूनिया ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी राष्ट्र के हित में काम करने वाली पार्टी नहीं है, बल्कि उसका उद्देश्य सत्ता हथियाना है। बीजेपी के लोग विपक्ष को समाप्त कर देना चाहते हैं। संविधान को रौंद के खत्म करना चाहते हैं। अनेक भाजपा के नेताओं ने कहा है हम 400 पार का आंकड़ा इसलिए मांग रहे हैं क्योंकि हम संविधान को बदलना चाहते हैं। जो गलत है। उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी कहते हैं कि मैं पिछड़ा वर्ग का हूं तो पिछड़ा वर्ग का जातिगत सेंसेक्स कराने की बात क्यों नहीं करते हैं। बीजेपी ने एक घोषणा पत्र जारी करके अगले 5 सालों तक राशन देने की गारंटी कही है, हमने कानून बनाया है, हमेशा के लिए बनाया है। आप 5 साल के बाद राशन योजना कैसे बंद कर सकते हैं। यह लोकसभा का चुनाव सीधे-सीधे दो विचारधाराओं के बीच का है। 

असली मुद्दों से लोगों का ध्यान भटका रही बीजेपी
केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर द्वारा दिए गए बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि असली मुद्दों से ध्यान भटकने के लिए यह सब अनुराग ठाकुर कह रहे हैं। वहीं राज्यसभा सांसद सुधांशु त्रिवेदी द्वारा दिए गए बयान के राहुल गांधी के अंदर कौन सा करंट है पर पलटवार करते हुए कहा कि जब कोई परेशान होता है उनको खतरा नजर आता है तभी इस तरीके की बातें की जाती हैं। जनता तय करेगी वह करंट कहां से ले आए हैं। लेकिन जनता का जो रुझान है जो हर जगह से पता लग रहा है। पीएम मोदी द्वारा दिए गए बयान दो लड़कों फ्लॉप फिल्म बन रही है पर पलटवार करते हुए उन्होंने कहा कि देश के सामने जो-जो महत्वपूर्ण मुद्दे हैं, वह महंगाई है, बेरोजगारी है, गरीबी हटाने की है, महिलाओं को अधिकार देने की है, रोजगार देने की है। उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन यूपी में 80 की 80 लोकसभा सीटें जीतने जा रही है।
 
 

Also Read

फर्जी आईडी बनाकर भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में दी थी धमकी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

20 May 2024 04:48 PM

गोंडा फेसबुक पर टिप्पणी करना पड़ा भारी : फर्जी आईडी बनाकर भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में दी थी धमकी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

गोंडा पुलिस ने सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणियों के जरिये चुनावी माहौल खराब करने का प्रयास करने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक, गिरफ्तार किये गए शैलेंद्र कुमार नामक इस युवक ने... और पढ़ें