जमीनी विवाद में तान दी राइफल : डीएम को दिया गया शिकायती पत्र, वीडियो भी हो रहा वायरल

डीएम को दिया गया शिकायती पत्र, वीडियो भी हो रहा वायरल
UPT | जमीनी विवाद में तान दी राइफल

Sep 22, 2024 14:36

गोंडा के तरबगंज थाना क्षेत्र के चिलदहा देवरदा गांव में एक अधेड़ बुजुर्ग की दबंगई का मामला सामने आया है। यहां दबंग भगवत प्रसाद ने रास्ते के विवाद को लेकर पीड़ित नारायण प्रकाश को राइफल दिखाकर धमकाया

Sep 22, 2024 14:36

Short Highlights
  • जमीनी विवाद में तान दी राइफल
  • पशुओं को चारा देने के वक्त घटना
  • डीएम से की गई शिकायत
Gonda News : गोंडा के तरबगंज थाना क्षेत्र के चिलदहा देवरदा गांव में एक अधेड़ बुजुर्ग की दबंगई का मामला सामने आया है। यहां दबंग भगवत प्रसाद ने रास्ते के विवाद को लेकर पीड़ित नारायण प्रकाश को राइफल दिखाकर धमकाया। इस घटना का वीडियो पीड़ित परिवार ने बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है, जिसमें भगवत प्रसाद राइफल के साथ नारायण को धमकाते हुए दौड़ते हुए नजर आ रहा है।

डीएम से की गई शिकायत
पीड़ित नारायण प्रकाश ने गोंडा के डीएम को एक शिकायती पत्र देकर इस मामले में कार्रवाई की मांग की है। डीएम कार्यालय ने मामले को गंभीरता से लेते हुए क्षेत्राधिकारी तरबगंज को जांच के आदेश दिए हैं। नारायण प्रकाश ने अपनी शिकायत में बताया कि उनका भाई दिल्ली में रहता है और पड़ोसी भगवत प्रसाद राजनीतिक रूप से प्रभावशाली हैं।

पशुओं को चारा देने के वक्त घटना
उन्होंने आरोप लगाया कि भगवत कई बार उन्हें धमकी दे चुके हैं। 18 तारीख को जब वह सुबह 6:30 बजे अपने पशुओं को चारा देने गए थे, तब भगवत ने राइफल तानकर उन्हें दौड़ाया और जान से मारने की धमकी दी। इस पूरे मामले पर अपर पुलिस अधीक्षक पश्चिमी राधेश्याम राय ने कहा कि मामला उनके संज्ञान में आया है। उन्होंने निर्देश दिया है कि तरबगंज थाना अध्यक्ष मामले की जांच करें और आवश्यक कार्रवाई की जाए।

Also Read

राहुल गांधी के खिलाफ बयानबाजी पर जताई तीखी प्रतिक्रिया

22 Sep 2024 04:47 PM

गाजीपुर गोंडा में कांग्रेसियों का प्रदर्शन : राहुल गांधी के खिलाफ बयानबाजी पर जताई तीखी प्रतिक्रिया

प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं और पुलिसकर्मियों के बीच तीखी नोकझोंक हुई। पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को सड़क पर प्रदर्शन करने से रोकने के लिए उन्हें पकड़कर किनारे लाने का प्रयास किया। इससे दोनों पक्षों के बीच हल्की धक्का-मुक्की हुई... और पढ़ें