advertisements
advertisements

Gonda News :  सपा प्रत्याशी ने भाजपा पर साधा निशाना, कहा- मेरे ऊपर दबाव बनाने की किसी की कोई हैसियत नहीं

सपा प्रत्याशी ने भाजपा पर साधा निशाना, कहा- मेरे ऊपर दबाव बनाने की किसी की कोई हैसियत नहीं
UPT | सपा प्रत्याशी

May 07, 2024 23:23

सपा प्रत्याशी भगत राम मिश्रा ने कहा कि यहां पर जातिगत कोई मामला नहीं है। यहां पर चुनाव ही नहीं हो रहा है। यहां पर सिर्फ मैं सपा प्रत्याशी भगत राम मिश्रा सिर्फ चुनाव लड़ रहा हूं। बाकी सभी...

May 07, 2024 23:23

Gonda News : जिले की कैसरगंज लोकसभा सीट से समाजवादी पार्टी द्वारा प्रत्याशी बनाए गए भगत राम मिश्रा मगंलवार को कर्नलगंज तहसील में पहुंचकर पीड़ित अधिवक्ताओं से मुलाकात की। उन्होंने अधिवक्ताओं के ऊपर दर्ज कराए गए मुकदमे के बारे में उनसे जानकारी ली और कदम से कदम मिलाकर लड़ने का ऐलान किया। साथ ही सरकार बनने पर मुकदमा खत्म करवाने का आश्वासन भी दिया। 
 
वहीं अधिवक्ताओं को संबोधित करते भारतीय जनता पार्टी पर जमकर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि 2 मई को नामांकन के एक दिन पहले रात में हमारे यहां भारतीय जनता पार्टी से संबंधित कुछ अधिवक्ता गए थे। जो कह रहे थे कि मुझे प्रदेश भाजपा कार्यालय ने आपके पास भेजा है आपसे कुछ बात करना है। उन्होंने कहा कि जब मैं बात शुरू की तो उन लोगों ने कहा कि आप अपना नामांकन पत्र खारिज करवा लीजिए। जो मुंह मांगी कीमत होगी, आपको देंगे।

हमको कोई मैनेज नहीं कर सकता : भगत राम मिश्रा
यह षड्यंत्र इस भाजपा सरकार का है, मैंनें 3 मई को नामांकन के दिन राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को व्हाट्सएप करके जानकारी दे दी थी कि इस तरीके से षड्यंत्र मेरे साथ किया जा रहा है तो मैं आप सभी को बताना चाहता हूं कि हमको केवल भगवान मैनेज कर सकते हैं और हमको कोई मैनेज नहीं कर सकता है। लोग कह रहे हैं कि प्रत्याशी मैनेज हो गया है यह दुर्भाग्य है। वही कैसरगंज से बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि कैसरगंज में किसी का भी कोई दबदबा नहीं चलता है न ही दबदबा है भगवान के आगे और संविधान के आगे मेरे हिसाब से संविधान के आगे किसी का दबदबा नहीं है। हम आप लोगों के बीच समर्थन मांगने के लिए आए हैं जो भी विकास कार्य होंगे कैसरगंज लोकसभा क्षेत्र में किए जाएंगे।

कोई साधारण आदमी होता तो वह मैनेज हो जाता
वही मीडिया से बात करते हुए सपा प्रत्याशी भगत राम मिश्रा ने कहा कि यहां पर जातिगत कोई मामला नहीं है। यहां पर चुनाव ही नहीं हो रहा है। यहां पर सिर्फ मैं सपा प्रत्याशी भगत राम मिश्रा सिर्फ चुनाव लड़ रहा हूं। बाकी सभी लोगों की यहां पर जमानत जब्त होने जा रही है कोई लड़ाई में ही नहीं है।  मेरे ऊपर संविधान और ईश्वर को छोड़कर किसी को दबाव बनाने की कोई हैसियत नहीं है। मैंने अपने भाषण में ही बता दिया कि मेरे ऊपर दबाव था मुझे इतना ऑफर दिया गया था कि कोई साधारण आदमी होता तो वह मैनेज हो जाता। 

Also Read

14,000 कर्मचारी-अधिकारी ड्यूटी पर तैनात, 37 लाख मतदाता करेंगे मतदान

19 May 2024 06:00 PM

गोंडा गोंडा में मतदान की तैयारियां पूरी : 14,000 कर्मचारी-अधिकारी ड्यूटी पर तैनात, 37 लाख मतदाता करेंगे मतदान

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के पांचवें चरण में गोंडा और कैसरगंज लोकसभा क्षेत्रों के लिए कल होने वाले मतदान को लेकर गोंडा जिला प्रशासन ने पूरी तैयारियां कर ली हैं। गोंडा के शहीदे आजम सरदार भगत सिंह इंटर कॉलेज मैदान से आज 3,002 पोलिंग पार्टियों को मतदान केंद्रों के लिए रवाना किय... और पढ़ें