advertisements
advertisements

हरियाणा कुश्ती संघ के अध्यक्ष का बड़ा बयान : बृजभूषण शरण के खिलाफ यौन शोषण के आरोपों को बताया साजिश, किए बड़े दावे

बृजभूषण शरण के खिलाफ यौन शोषण के आरोपों को बताया साजिश, किए बड़े दावे
UPT | गोंडा में जनसभा के दौरान हरियाणा कुश्ती अध्यक्ष

May 15, 2024 21:20

कैसरगंज लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवार करण भूषण सिंह के लिए जनसमर्थन जुटाने हरियाणा कुश्ती संघ के अध्यक्ष रमेश लुहार गोंडा आए थे। उन्होंने एक जनसभा को संबोधित करते हुए बृजभूषण शरण सिंह पर लगे यौन शोषण के आरोपों को लेकर...

May 15, 2024 21:20

Gonda News : कैसरगंज लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवार करण भूषण सिंह के लिए जनसमर्थन जुटाने हरियाणा कुश्ती संघ के अध्यक्ष रमेश लुहार गोंडा आए थे। उन्होंने एक जनसभा को संबोधित करते हुए बृजभूषण शरण सिंह पर लगे यौन शोषण के आरोपों को लेकर चौंकाने वाला बयान दिया। रमेश लुहार ने दावा किया की बृजभूषण शरण के खिलाफ लगाए गए आरोप गलत हैं। इसके पीछे उन्होंने बड़ी साजिश बताई।

आरोपों को बताया गया गलत
रमेश लुहार ने जनसभा संबोधन के दौरान दावा किया कि महिला पहलवानों के द्वारा लगाए गए यौन शोषण के आरोप फर्जी हैं और यह सब केवल इसलिए किया गया ताकि बृजभूषण शरण सिंह को भारतीय कुश्ती महासंघ का अध्यक्ष बनाने से रोका जा सके। उन्होंने कहा, "मुझसे पहले कुश्ती संघ का अध्यक्ष दीपेंद्र हुड्डा था। इस पूरे साजिश में उनका बहुत बड़ा हाथ है। यह लोग चाहते थे कि भारतीय कुश्ती संघ का अध्यक्ष करण भूषण सिंह ना बनें, बृजभूषण शरण सिंह के बाद दीपेंद्र हुड्डा खुद अध्यक्ष बनें।" लुहार ने आरोप लगाया कि महिला पहलवानों को आश्वासन दिया गया था, कि सरकार बनने पर उन्हें डीएसपी बना दिया जाएगा, इसलिए उन्होंने यह झूठे आरोप लगाए। उन्होंने यह भी दावा किया कि एक महिला पहलवान उनसे मिली थी और माफी मांगना चाहती थी, लेकिन उन्होंने इसे स्वीकार नहीं किया।

लगाए गंभीर आरोप
इस दौरान रमेश लुहार ने आगे कहा, "यह लड़ाई, यह विवाद, मेरे कारण ही हुआ है क्योंकि मैं गरीब का बच्चा हूं, मजदूर का बच्चा हूं, पिछड़े वर्ग में हमने जन्म लिया है। वह लोग नहीं चाहते थे कि मुझे बृजभूषण सिंह, हरियाणा कुश्ती संघ का अध्यक्ष बनाएं। नेताजी ने किसी की नहीं सुनी और गरीब परिवार के बच्चे को अध्यक्ष बनाया।" उन्होंने दावा किया कि हरियाणा में 95 प्रतिशत जाट और अन्य जातियों के लोग बृजभूषण शरण सिंह के साथ हैं। रमेश लुहार ने कहा, "जिन लड़कियों ने नेताजी पर आरोप लगाए थे, उनमें से एक लड़की मेरे पास आई थी। उसने कहा कि उन्होंने बहुत बड़ी गलती कर दी है। वह नेताजी से माफी मांगना चाहती थी, लेकिन मैंने मना कर दिया।" लुहार ने कहा कि यह आम चुनाव नहीं है बल्कि बृजभूषण सिंह के सम्मान और प्रतिष्ठा का चुनाव है। उन्होंने भरोसा दिलाया कि करण भूषण सिंह कैसरगंज सीट से 5 लाख वोटों से जीतेंगे, जिससे उन लोगों का मुंह बंद होगा जिन्होंने बृजभूषण पर आरोप लगाए थे। उन्होंने जनता से करण को भारी मतों से जिताने की अपील की।

Also Read

भारत-नेपाल सीमा से  2 अंतराष्ट्रीय बाईक चोर गिरफ्तार, 11 चोरी की बाईक बरामद

25 May 2024 08:52 PM

गोंडा Bahraich News : भारत-नेपाल सीमा से 2 अंतराष्ट्रीय बाईक चोर गिरफ्तार, 11 चोरी की बाईक बरामद

जनपद बहराइच की रूपईडीहा पुलिस ने शनिवार को चोरों के अंतराष्ट्रीय गैंग का खुलासा किया है। पुलिस टीम ने दो अंतराष्ट्रीय दोपहिया चोरो को गिरफ्तार किया है... और पढ़ें