advertisements
advertisements

Gonda News : पुलिस मुठभेड़ में इनामी अपराधी गिरफ्तार, एक अवैध तमंचा और कारतूस बरामद

पुलिस मुठभेड़ में इनामी अपराधी गिरफ्तार, एक अवैध तमंचा और कारतूस बरामद
UPT | अपराधी गिरफ्तार

May 10, 2024 14:42

छपिया थाने की पुलिस और एसओजी टीम ने बड़ी कार्रवाई करते हुए प्रधानाचार्य दिनेश यादव हत्याकांड के मुख्य आरोपी और 25000 के इनामियां आरोपी अजय वर्मा को पुलिस मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है।

May 10, 2024 14:42

Gonda News : गोंडा पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। छपिया थाने की पुलिस और एसओजी टीम ने बड़ी कार्रवाई करते हुए प्रधानाचार्य दिनेश यादव हत्याकांड के मुख्य आरोपी और 25000 के इनामियां आरोपी अजय वर्मा को पुलिस मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है। मुठभेड़ के दौरान आरोपी के दाहिने पैर में गोली लगी है जिसे इलाज के लिए गोंडा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र छपिया में भर्ती कराया गया है। जहां पर मुठभेड़ के दौरान घायल मुख्य आरोपी अजय वर्मा का इलाज चल रहा है। मुठभेड़ के दौरान आरोपी के पास से एक अवैध तमंचा और कारतूस बरामद हुआ है आरोपी के खिलाफ कई मुकदमे पहले से भी दर्ज है। 

यह है पूरा मामला
दरअसल, बीते महीने छपिया थाना क्षेत्र अंतर्गत चान्दारती में प्रधानाचार्य दिनेश यादव की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। क्योंकि 26 जनवरी के दिन आरोपी अजय वर्मा अपने साथियों के साथ मिलकर लड़कियों के साथ बदतमीजी कर रहा था और प्रधानाचार्य ने अपने विद्यालय से भगा दिया था। और बीते 4 मार्च को रात्रि में हत्याकांड को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गया था। जिसकी गिरफ्तारी के लिए गोंडा पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल द्वारा कई पुलिस टीमों का गठन किया गया था। फरार मुख्य आरोपी अजय वर्मा की गिरफ्तारी के लिए देर रात मुखबिर खास की सूचना पर छपिया थाना क्षेत्र के बगिया बगही के पास घेराबंदी की गई। पुलिस की पकड़ से बचने के लिए आरोपी द्वारा पुलिस टीम पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी गई। जवाबी कार्यवाही करते हुए पुलिस द्वारा बचने के लिए फायरिंग की गई औऱ अजय वर्मा के दाहिने पैर में गोली लगी है। 

अवैध तमंचा और कारतूस बरामद
मुठभेड़ में आरोपी अजय वर्मा को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए 25000 के इनामियां आरोपी के पास से 1 अवैध तमंचा,1 जिंदा, 3 खोखा कारतूस और 1 मोटरसाईकिल CT 100 लाल रंग की बरामदगी हुई है। आरोपी अजय वर्मा के खिलाफ गोंडा सहित आसपास के कई जिलों में 14 मुकदमे दर्ज है और गैंगस्टर एक्ट के तहत भी कार्यवाही हो चुकी है।

Also Read

फर्जी आईडी बनाकर भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में दी थी धमकी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

20 May 2024 04:48 PM

गोंडा फेसबुक पर टिप्पणी करना पड़ा भारी : फर्जी आईडी बनाकर भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में दी थी धमकी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

गोंडा पुलिस ने सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणियों के जरिये चुनावी माहौल खराब करने का प्रयास करने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक, गिरफ्तार किये गए शैलेंद्र कुमार नामक इस युवक ने... और पढ़ें