गोंडा में सात जूनियर इंजीनियरों को मिला नियुक्ति पत्र : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने किया कार्यक्रम का उद्घाटन

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने किया कार्यक्रम का उद्घाटन
UPT | एनआईसी सभागार में मिशन रोजगार के तहत आयोजित कार्यक्रम में मौजूद लोग।

Sep 04, 2024 20:50

गोंडा जिले के एनआईसी सभागार में मिशन रोजगार के तहत आयोजित कार्यक्रम में सात अवर अभियंताओं को नियुक्ति पत्र सौंपे गए। कार्यक्रम का उद्घाटन मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लखनऊ से वर्चुअल माध्यम से किया।

Sep 04, 2024 20:50

Gonda News : गोंडा जिले के एनआईसी सभागार में बुधवार को मिशन रोजगार के तहत आयोजित एक महत्वपूर्ण कार्यक्रम में सात अवर अभियंताओं को नियुक्ति पत्र सौंपे गए। इस कार्यक्रम का उद्घाटन मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लखनऊ से वर्चुअल माध्यम से किया, जिसमें पूरे प्रदेश के 1334 अवर अभियंताओं को नियुक्ति पत्र दिए गए। गोंडा जिले में यह कार्यक्रम जिला अधिकारी नेहा शर्मा की उपस्थिति में संपन्न हुआ।

जिला पंचायत अध्यक्ष और जिला अध्यक्ष ने सौंपे नियुक्ति पत्र 
जिला पंचायत अध्यक्ष घनश्याम मिश्र और जिला अध्यक्ष अमर किशोर कश्यप ने सात अवर अभियंताओं—बबीता जायसवाल, अनिल शुक्ला, प्रदीप कुमार कश्यप, विकास कुमार, रवि शंकर मौर्य, विवेक कुमार शुक्ला, और संदीप कुमार तिवारी को नियुक्ति पत्र सौंपे। ये सभी अभियंता उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा आयोजित परीक्षा में उत्तीर्ण हुए थे, और अब सरकारी सेवा में अपनी नई भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं।

 नियुक्ति पत्र सौंपने के बाद, जिला अधिकारी नेहा शर्मा ने सभी नवनियुक्त अभियंताओं को शुभकामनाएं दीं और उनसे अपील की कि वे अपनी जिम्मेदारियों का निर्वहन पूरी पारदर्शिता और निष्ठा के साथ करें। उन्होंने जोर देकर कहा कि इन अभियंताओं की नियुक्ति से जिले में विकास कार्यों की गति और गुणवत्ता में सुधार होगा।

 मिशन रोजगार के तहत प्रदेश में अब तक लाखों युवाओं को अवसर प्रदान किए जा चुके 
जिला पंचायत अध्यक्ष घनश्याम मिश्र ने अपने संबोधन में कहा कि मिशन रोजगार के तहत प्रदेश में अब तक लाखों युवाओं को रोजगार के अवसर प्रदान किए जा चुके हैं। उन्होंने कहा कि ग्रामीण अभियंत्रण विभाग में इन नई नियुक्तियों से कार्यक्षमता में वृद्धि होगी, जिससे ग्रामीण क्षेत्रों में विकास कार्यों को और अधिक गति मिलेगी। इसके अलावा, सरकारी विभागों में पारदर्शी तरीके से काम करने का अवसर मिलने से प्रदेश का समग्र विकास सुनिश्चित होगा। 

इस कार्यक्रम से न केवल नव नियुक्त अभियंता उत्साहित थे, बल्कि यह आयोजन जिले में युवाओं के लिए प्रेरणा का स्रोत भी बना, जो उन्हें अपने सपनों को साकार करने की दिशा में प्रोत्साहित करेगा। 

Also Read

राहुल गांधी का पुतला फूंककर सिख समाज ने किया प्रदर्शन, मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए बड़ी घटना की दी चेतावनी

18 Sep 2024 06:52 PM

गोंडा Gonda News : राहुल गांधी का पुतला फूंककर सिख समाज ने किया प्रदर्शन, मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए बड़ी घटना की दी चेतावनी

प्रदर्शन कर रहे भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के नगर अध्यक्ष सरदार भूपेंद्र सिंह ने राहुल गांधी के बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि राहुल गांधी का बयान पूरे देश के सिख... और पढ़ें