Shravasti News : तेज रफ्तार बाइक सवार ने साइकिल में मारी ठोकर, अधेड़ की मौत

तेज रफ्तार बाइक सवार ने साइकिल में मारी ठोकर, अधेड़ की मौत
Uttar Pradesh Times | श्रावस्ती

Jan 02, 2024 14:54

तेज रफ्तार बाइक सवार ने रविवार शाम को एक साइकिल में ठोकर मार दी। हादसे में साइकिल पर सवार अधेड़ गंभीर रूप से घायल हो गया। अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। बाइक सवार भी दुर्घटना में घायल हो गया।

Jan 02, 2024 14:54

Shravasti News : तेज रफ्तार बाइक सवार ने रविवार शाम को एक साइकिल में ठोकर मार दी। हादसे में साइकिल पर सवार अधेड़ गंभीर रूप से घायल हो गया। अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। बाइक सवार भी दुर्घटना में घायल हो गया।
भिनगा क्षेत्र के खजुहा झुनझुनिया निवासी सांवली प्रसाद यादव (55 वर्ष) रविवार शाम गेहूं की पिसाई कराकर साइकिल से घर लौट रहे थे। रास्ते में तेज रफ्तार बाइक सवार ने साइकिल में ठोकर मार दी। हादसे में सांवली प्रसाद गंभीर रूप से घायल हो गए। दुर्घटना में बाइक सवार गिलौला क्षेत्र के हरिवंशपुर निवासी राजितराम भी जख्मी हो गया। आसपास के लोगों की सूचना पर पहुंची एंबुलेंस से दोनों घायलों को संयुक्त जिला चिकित्सालय भिनगा पहुंचाया। सांवली प्रसाद की हालत गंभीर देख डॉक्टर ने उसे मेडिकल कॉलेज बहराइच रेफर कर दिया गया, जहां उपचार के दौरान रविवार देर रात उसकी मौत हो गई।
 

Also Read

गोंडा में भी हुआ था भोले बाबा का सत्संग, पांच साल पहले सजा था दरबार

4 Jul 2024 05:44 PM

गोंडा हाथरस हादसा : गोंडा में भी हुआ था भोले बाबा का सत्संग, पांच साल पहले सजा था दरबार

हाथरस के सिकंदराराऊ क्षेत्र में हुई दुखद घटना ने सभी को स्तब्ध कर दिया है। नारायण साकार हरि महाराज उर्फ भोले बाबा के सत्संग में मची भगदड़ से कई लोगों की जान चली गई। और पढ़ें