दलित किशोर को पेशाब पिलाने का मामला : बियर की बोतल में जबरदस्ती पिलाया मूत्र, आरोपी गिरफ्तार

बियर की बोतल में जबरदस्ती पिलाया मूत्र, आरोपी गिरफ्तार
UPT | दलित किशोर को पेशाब पिलाने का मामला

Jul 10, 2024 19:42

उत्तर प्रदेश के श्रावस्ती जिले में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जहां एक किशोर को कथित तौर पर बियर की बोतल में पेशाब पिलाया गया।

Jul 10, 2024 19:42

Short Highlights
  • दलित किशोर को जबरदस्ती पिलाई पेशाब
  • बियर की बोतल में डालकर पिलाई पेशाब
  • विरोध करने पर मारा-पीटा
Shravasti News : उत्तर प्रदेश के श्रावस्ती जिले में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जहां एक किशोर को कथित तौर पर बियर की बोतल में पेशाब पिलाया गया। गिलौला थाना क्षेत्र के ग्राम रायपुर बिलेला में हुई इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

किशोर के भाई ने दी शिकायत
पीड़ित किशोर के भाई द्वारा दी गई शिकायत के अनुसार, घटना 1 जुलाई को हुई। आरोप है कि गांव के ही किशन उर्फ भूरे तिवारी, दिलीप मिश्रा और सत्यम तिवारी ने 15 वर्षीय किशोर को रोका और उसे जबरन पेशाब पिलाने का प्रयास किया। किशोर के विरोध करने पर उसे मारा-पीटा गया और जान से मारने की धमकी दी गई। आरोपियों ने किशोर को जमीन पर पटककर जबरन पेशाब पिला दिया और उसे मामले की शिकायत करने पर गंभीर परिणाम भुगतने की चेतावनी दी।

बियर की बोतल में पिलाई पेशाब
जानकारी के मुताबिक, पीड़ित से भूरे तिवारी ने डीजे मशीन रखवाने को कहा। जब किशोर ने डीजे मशीन रखवा दी, तो दोबारा जेनरेटर रखवाने को बोला। इसके बाद दिलीप और सत्यम भी पहुंच गए और बियर को बोतल में भरा पेशाब पिला दिया। तमंचे के दम पर किशोर को जान से मारने की धमकी भी दी गई।

आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार
इस घटना ने स्थानीय समुदाय में आक्रोश पैदा कर दिया है। उन्होंने दोषियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की मांग की है। स्थानीय प्रशासन ने मामले को गंभीरता से लेते हुए तुरंत कार्रवाई की। गिलौला थाने के प्रभारी निरीक्षक महिमा नाथ उपाध्याय ने पुष्टि की है कि मामला दर्ज कर लिया गया है और सभी तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस अब घटना की गहन जांच कर रही है और सभी पहलुओं की बारीकी से छानबीन की जा रही है।

Also Read

बहराइच में रातभर चला रेस्क्यू ऑपरेशन, 194 की बचाई गई जान 

20 Jul 2024 06:04 PM

बहराइच Bahraich News : बहराइच में रातभर चला रेस्क्यू ऑपरेशन, 194 की बचाई गई जान 

 योगी सरकार प्रदेश के बाढ़ प्रभावित इलाकों की लगातार मॉनीटरिंग कर रही है। यहां प्रशासन की ओर से आपदा प्रभावितों की हर संभव मदद की जा रही है। इसी क्रम में शुक्रवार शाम... और पढ़ें