श्रावस्ती में दंबगों के हौसले बुलंद : ठेका न मिलने पर जिलाधिकारी को ही दे दी धमकी, बढ़ाई गई सुरक्षा

ठेका न मिलने पर जिलाधिकारी को ही दे दी धमकी, बढ़ाई गई सुरक्षा
UPT | ठेका न मिलने पर जिलाधिकारी को ही दे दी धमकी

Oct 04, 2024 19:48

उत्तर प्रदेश के श्रावस्ती जिले में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जहां जिलाधिकारी अजय द्विवेदी को एक कथित जालसाज संदीप त्रिपाठी ने व्हाट्सएप के माध्यम से धमकी दी है।

Oct 04, 2024 19:48

Short Highlights
  • श्रावस्ती में दंबगों के हौसले बुलंद
  • जिलाधिकारी को ही दे दी धमकी
  • ठेका न मिलने पर धमकाया
Shravasti News : उत्तर प्रदेश के श्रावस्ती जिले में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जहां जिलाधिकारी अजय द्विवेदी को एक कथित जालसाज संदीप त्रिपाठी ने व्हाट्सएप के माध्यम से धमकी दी है। यह मामला तब सामने आया जब संदीप ने डीएम को संदेश भेजकर कहा कि अगर उसकी फर्म को टेंडर नहीं दिया गया, तो परिणाम भयानक होंगे। इस धमकी से जिले में हड़कंप मच गया है। डीएम ने तुरंत भिनगा कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी के लिए ताबड़तोड़ कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि वह जल्द ही आरोपी तक पहुंचने में सफल होंगे।

आरोपी पर कई मुकदमे दर्ज
संदीप त्रिपाठी का आपराधिक इतिहास काफी लंबा है, और वह पहले भी ठगी और जालसाजी के कई मामलों में शामिल रहा है। उसके खिलाफ लखनऊ और श्रावस्ती में कई शिकायतें दर्ज हैं, जिसमें उसने उच्च अधिकारियों का नाम लेकर अधिकारियों को दबाव में लेने का काम किया है। लखनऊ में संदीप पर 85 लाख रुपये की ठगी और 30 लाख रुपये की धोखाधड़ी का मामला दर्ज है, जिसमें उसने खुद को आईएएस और आईपीएस अधिकारियों का परिचित बताकर लोगों से पैसे लिए।



डीएम की बढ़ाई गई सुरक्षा
धमकी मिलने के बाद जिलाधिकारी अजय द्विवेदी की सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है। पुलिस प्रशासन ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच शुरू कर दी है। श्रावस्ती के जिलाधिकारी ने स्पष्ट किया है कि ऐसे अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि यह उनकी जिम्मेदारी है कि वह सभी सरकारी कार्यों को निष्पक्ष और पारदर्शी तरीके से संपन्न करें। उन्होंने अधिकारियों को निर्देशित किया है कि वे इस प्रकार के मामलों को नजरअंदाज न करें और सभी आवश्यक कदम उठाएं। पुलिस ने भी आश्वासन दिया है कि वह इस मामले में कोई कोताही नहीं बरतेगी और आरोपी को जल्द ही सलाखों के पीछे पहुंचाने का प्रयास करेगी।

यह भी पढ़ें- चर्चा में आया संभल का कल्कि महोत्सव : SDM रितु रानी ने जमकर लगाए हरियाणवी गाने पर ठुमके, वीडियो वायरल

यह भी पढ़ें- दशहरा-छठ पर यात्रा होगी आसान : गोरखपुर होकर चलाई जाएंगी नई स्पेशल ट्रेन, देखें शेड्यूल

Also Read