advertisements
advertisements

Gonda News : दुकान जा रहे व्यक्ति की गोली मारकर हत्या, पुल की रेलिंग से लटका मिला शव 

दुकान जा रहे व्यक्ति की गोली मारकर हत्या, पुल की रेलिंग से लटका मिला शव 
UPT | घटना स्थल की जांच करती पुलिस।

Apr 16, 2024 13:25

युवक की गोली मारकर हत्या । जांच में जुटी पुलिस।

Apr 16, 2024 13:25

Gonda News : गोंडा जिले में वजीरगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत 40 वर्षीय व्यक्ति की गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है। व्यक्ति आज सुबह पांच बजे घर से अपनी दुकान पर जा रहा था। रास्ते में युवक के सिर में सटाकर गोली मारी गई, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची वजीरगंज थाने की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मौके पर पहुंचे क्षेत्राधिकारी तरबगंज ने भी घटनास्थल का निरीक्षण किया। 

क्या है पूरा मामला
मनकापुर थाना क्षेत्र के बनकटवा झिलाही गांव के रहने वाले 40 वर्षीय संजय सोनी वजीरगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत तुर्काडीहा बाजार में एक किराये का मकान लेकर अपनी सोना चांदी की दुकान करते थे। सोमवार की रात वह 10 बजे दुकान बंद कर अपने घर बनकटवा गए थे। मंगलवार की सुबह 5:00 मोटर साइकिल से तुर्काडीहा स्थित अपनी दुकान पर जा रहे थे। रास्ते में सुबह करीब 5:30 बजे वजीरगंज थाना क्षेत्र के चमदइयां पुल के पास संदिग्ध परिस्थितियों में सिर में गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्यारों ने शव को पुल की रेलिंग से लटका दिया। 

सिर में लगी है गोली
वजीरगंज के थाना प्रभारी अभय सिंह ने बताया कि चमदइयां पुल के पास एक युवक का शव मिला है। उसके सिर में गोली लगी है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों की जानकारी हो पाएगी। 

Also Read

फर्जी आईडी बनाकर भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में दी थी धमकी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

20 May 2024 04:48 PM

गोंडा फेसबुक पर टिप्पणी करना पड़ा भारी : फर्जी आईडी बनाकर भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में दी थी धमकी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

गोंडा पुलिस ने सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणियों के जरिये चुनावी माहौल खराब करने का प्रयास करने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक, गिरफ्तार किये गए शैलेंद्र कुमार नामक इस युवक ने... और पढ़ें