गोरखपुर में अपराधियों पर शिकंजा : एसएसपी ने फरार अपराधियों पर इनाम घोषित किया

एसएसपी ने फरार अपराधियों पर इनाम घोषित किया
UPT | एसएसपी डॉ. गौरव ग्रोवर

Oct 21, 2024 15:16

गोरखपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ. गौरव ग्रोवर ने शहर की कानून व्यवस्था को और अधिक सुदृढ़ करने के लिए चार ऐसे अपराधियों पर इनाम घोषित किया है, जो लंबे समय से फरार चल रहे हैं। यह घोषणा विभिन्न थानों के प्रभारियों द्वारा भेजी गई रिपोर्ट के आधार पर की गई है।

Oct 21, 2024 15:16

Gorakhpur News : गोरखपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) डॉ. गौरव ग्रोवर ने लंबे समय से फरार चल रहे चार बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए इनाम घोषित किया है। झंगहा, गीडा, शाहपुर और सिकरीगंज थाने से वांछित चल रहे बदमाशों में एक देवरिया व एक लखनऊ जिले का रहने वाला है। इनाम घोषित करने के लिए थानेदार ने रिपोर्ट भेजी थी।


इन पर घोषित किया इनाम 
एसएसपी ने झंगहा थाने से पशु क्रूरता अधिनियम के दर्ज केस में फरार चल रहे देवरिया जिले के सलेमपुर, मझौली राज कर्बला वार्ड नंबर एक के हासिम उर्फ भगेलू की गिरफ्तारी के लिए 15 हजार रुपये, गीडा थाने में दर्ज गैंगस्टर एक्ट के मुकदमे में वांछित लखनऊ के उतरठिया उत्तरी, कालिंदीपाल में रहने वाले रंजीत पाल पर 10 हजार, शाहपुर थाने में दर्ज लूट के मुकदमे में वांछित चल रहे राजघाट के तुर्कमानपुर में रहने वाले अमन बेग व सिकरीगंज थाने से दर्ज पासपोर्ट अधिनियम के मुकदमे में वांछित किन्नूभार गांव के मनोज कुमार दूबे पर पांच-पांच हजार रुपये का इनाम घोषित किया है।

Also Read

चिलुआताल में गवाहों के मुकरने के बाद न्यायालय ने वैज्ञानिक साक्ष्यों के आधार पर लिया फैसला 

21 Oct 2024 03:35 PM

गोरखपुर डीएनए रिपोर्ट के आधार पर आजीवन कारावास : चिलुआताल में गवाहों के मुकरने के बाद न्यायालय ने वैज्ञानिक साक्ष्यों के आधार पर लिया फैसला 

चिलुआताल में पॉक्सो एक्ट के मामले में गवाहों की ओर से मुकर जाने के बावजूद न्यायालय ने आजीवन कारावास की सजा सुनाई। आरोपी के खिलाफ वैज्ञानिक साक्ष्यों और डीएनए रिपोर्ट के आधार पर फैसला लिया गया। और पढ़ें