दुस्साहस : देवरिया में दो लड़कियों पर बाइक सवार बदमाशों ने फेंका एसिड, एक युवती का झुलस गया पूरा चेहरा

देवरिया में दो लड़कियों पर बाइक सवार बदमाशों ने फेंका एसिड, एक युवती का झुलस गया पूरा चेहरा
UPT | पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया।

Apr 12, 2024 01:24

बाइक पर सवार अज्ञात हमलावरों ने दो युवतियों के ऊपर एसिड फेंक दिया। इससे एक युवती का चेहरा व दूसरी का बांह गंभीर रूप से झुलस गया। शोर मचाते ही दरिंदे भाग निकले। पीड़ित युवतियों का इलाज मेडिकल कॉलेज में चल रहा है।

Apr 12, 2024 01:24

Short Highlights
  • गौरीबाजार-हाटा मार्ग के पास दरिंदों ने युवतियों पर फेंका एसिड
  • शोर-शराबा होते ही फरार हो गए हमलावर
  • एसपी संकल्प शर्मा ने लिया घटनास्थल का जायजा
Deoria News : देवरिया जिले में बृहस्पतिवार को बहशी दरिंदों ने एक दर्दनाक घटना को अंजाम दिया। बाइक पर सवार अज्ञात हमलावरों ने दो युवतियों के ऊपर एसिड फेंक दिया। इससे एक युवती का चेहरा व दूसरी का बांह गंभीर रूप से झुलस गया। शोर मचाते ही दरिंदे भाग निकले। पीड़ित युवतियों का इलाज मेडिकल कॉलेज में चल रहा है।

क्या है पूरा मामला
गौरीबाजार थाना क्षेत्र के देवगांव की रहने वाली एक युवती गौरीबाजार स्थित एक प्राइवेट अस्पताल के रिसेप्शन पर काम करती है। बृहस्पतिवार की सुबह करीब 11 बजे वह साइकिल से गांव की अन्य युवती के साथ अस्पताल जा रही थी। दोनों अलग-अलग साइकिल से थीं। गौरीबाजार-हाटा मार्ग पर देवगांव मोड़ के पास एक ही बाइक पर सवार दो युवकों ने उनके ऊपर एसिड फेंक दिया। इस घटना में अस्पताल में काम करने वाली युवती का चेहरा व दूसरी की बांह झुलस गई। घटना को अंजाम देने के बाद हमलावर फरार हो गए। आसपास के लोगों ने दोनों युवतियों को अस्पताल पहुंचाया। चिकित्सकों ने बताया कि युवतियों की हालत स्थिर है। खतरे की कोई बात नहीं है। एक का चेहरा और दूसरे की बांह झुलस गई है।

एसपी ने लिया घटनास्थल का जायजा
घटना की सूचना मिलते ही एसपी संकल्प शर्मा मौके पर पहुंच गए। आसपास के लोगों से पूछताछ के बाद पीड़ित युवतियों से घटना की जानकारी ली। गौरीबाजार थानाध्यक्ष को सख्त कार्रवाई का निर्देश दिया।

एक माह पहले भी युवकों ने की थी बदतमीजी
पीड़ित युवतियों ने बताया कि एक माह पहले रास्ते में हमारा पर्स छीन लिया गया था। पुलिस को प्रार्थना पत्र देने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हुई। आज तो उन युवकों ने हम लोगों पर एसिड ही फेंक दिया। युवक हेलमेट लगाए हुए थे। इसलिए उनकी पहचान नहीं हो पाई।
 

Also Read

सीएम योगी ने खूब दुलारा, आंध्र प्रदेश से लाई गई है गोवंश जोड़ी

20 Sep 2024 09:38 AM

गोरखपुर गोरखनाथ मंदिर में आईं पुंगनूर गाय : सीएम योगी ने खूब दुलारा, आंध्र प्रदेश से लाई गई है गोवंश जोड़ी

सीएम योगी आदित्यनाथने प्रातःकाल गोरखनाथ मंदिर में गुरु गोरखनाथ का दर्शन-पूजन किया और अपने गुरु ब्रह्मलीन महंत अवेद्यनाथ की समाधि स्थल पर जाकर मत्था टेका। वह जब भी गोरखनाथ मंदिर में होते हैं तो गोसेवा ... और पढ़ें