Deoria News : बाइक सवार बदमाशों ने दुकानदार से लूटे 30 हजार रुपये, विरोध करने पर की पिटाई

बाइक सवार बदमाशों ने दुकानदार से लूटे 30 हजार रुपये, विरोध करने पर की पिटाई
UPT | देवरिया की खबर

Oct 21, 2024 11:15

भीखापुर रोड निवासी आशीष अग्रवाल छहमुखी चौराहे के पास कपड़े की दुकान चलाते हैं। रात नौ बजे दुकान बंद कर बाइक से घर जा रहे थे। ओवरब्रिज से उतरकर वह गौशाला के पास पहुंचे तो बाइक सवार तीन बदमाशों ने उन्हें रोक लिया और उनके पास मौजूद रुपयों से भरा बैग लूट लिया।

Oct 21, 2024 11:15

Deoria News :  देवरिया के कसया रोड गौशाला के पास दुकानदार से बाइक सवार बदमाशों ने 30 हजार रुपये लूट लिए। दुकानदार ने विरोध किया तो बदमाशों ने उसकी पिटाई कर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल कर एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है। घटना में प्रयुक्त बाइक भी बरामद कर ली गई है। फरार दो बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए एसओजी को लगाया गया है।

तीन बदमाशों ने रुपयों से भरा बैग लूटा
भीखापुर रोड निवासी आशीष अग्रवाल छहमुखी चौराहे के पास कपड़े की दुकान चलाते हैं। रात नौ बजे दुकान बंद कर बाइक से घर जा रहे थे। ओवरब्रिज से उतरकर वह गौशाला के पास पहुंचे तो बाइक सवार तीन बदमाशों ने उन्हें रोक लिया और उनके पास मौजूद रुपयों से भरा बैग लूट लिया। विरोध करने पर बदमाशों ने उनकी पिटाई की और फिर फरार हो गए। 


एक बदमाश गिरफ्तार,दो फरार 
सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की। ​​इस मामले में पुलिस ने विशाल शेखर चतुर्वेदी निवासी राघवपुर थाना कोतवाली, चिंटू निवासी अबूबकर नगर देवरिया व एक अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया है। विशाल शेखर चतुर्वेदी को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। सदर कोतवाल दिलीप सिंह ने बताया कि एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि दो फरार हैं। उनकी गिरफ्तारी के लिए टीमें लगाई गई हैं। जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Also Read

सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने वालों के सख्त कार्रवाई होगी, पुलिस ने की गश्त 

21 Oct 2024 07:31 PM