advertisements
advertisements

दर्दनाक : झोपड़ी में लगी आग, अंदर सो रही मासूम की जलकर हुई मौत, दूसरी ने भागकर बचाई अपनी जान

झोपड़ी में लगी आग, अंदर सो रही मासूम की जलकर हुई मौत, दूसरी ने भागकर बचाई अपनी जान
UPT | देवरिया।

Apr 24, 2024 02:09

पड़री गांव के देवानंद का परिवार दोपहर में आराम कर रहा था और बच्चे खेल रहे थे। कुछ लोग घर पर भी थे। देवानंद की दोनों बेटी झोपड़ी में सो रही थी। उसी समय अचानक झोपड़ी में आग लग गई।

Apr 24, 2024 02:09

Deoria News : जिले के श्रीरामपुर के पड़री गांव में सोमवार की शाम अचानक झोपड़ी में लगी आग से तीन वर्षीय मासूम झुलस गई। उपचार के लिए उसे महर्षि देवरहा बाबा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया, जहां देर रात उपचार के दौरान मासूम की मौत हो गई। सूचना पर एसडीएम हरिशंकर लाल समेत अन्य अधिकारी गांव पहुंचे और परिवार को सांत्वना देने के साथ ही आर्थिक मदद करने का आश्वासन दिया। 

झोपड़ी के अंदर सो रही दूसरी बहन बाहर निकल गई, जिससे उसकी जान बच गई। पड़री गांव के देवानंद का परिवार दोपहर में आराम कर रहा था और बच्चे खेल रहे थे। कुछ लोग घर पर भी थे। देवानंद की दोनों बेटी झोपड़ी में सो रही थी। उसी समय अचानक झोपड़ी में आग लग गई। बताया जा रहा है कि परिवार के लोग के साथ दूसरी मासूम बच्ची प्रीति बाहर निकल गई और प्रिया अंदर ही सोई रह गई। प्रिया के अंदर होने की किसी को भनक नहीं लगी। जब लोगों ने आग को बुझाने में सफलता पाई और प्रिया की तलाश शुरू हुई तो प्रिया उसी में झुलस गई थी।

इसके बाद परिजन उसे मेडिकल कॉलेज देवरिया ले गए, जहां ईलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। यह सुन गांव के लोगों के साथ परिवार के लोगों की भी आंखें भर आई। बेटी के शव को देख पूनम बेहोश होकर मौके पर ही गिर गई। घटना स्थल पर पहुंचे एसडीएम भाटपाररानी हरिशंकर लाल ने पीड़ित परिवारो को कोटेदार से राशन का प्रबंधन किया गया । एसडीएम ने बताया घटना दुःखद है । पीड़ित परिवार को हर प्रकार की मदद कराया जाएगा।
 

Also Read

एटीएस के हाथ लगे अहम सबूत, खुल सकते हैं कई बड़े राज

20 May 2024 08:09 PM

गोरखपुर हनीट्रैप मामला : एटीएस के हाथ लगे अहम सबूत, खुल सकते हैं कई बड़े राज

मर्चेंट कर्मी राम सिंह के मोबाइल फोन से कई धार्मिक स्थल और एयरबेस की फोटो शेयर करने की जानकारियां मिली हैं। अब एटीएस की टीम फॉरेंसिक जांच के साथ आरोपी राम सिंह से रिमांड के दौरान भी इन फोटो के बारे में पूछताछ... और पढ़ें