advertisements
advertisements

Deoria News : एपपीओ संचालकों से मिले किसान मोर्चा के कार्यकर्ता, बोले- लाभार्थियों के दमपर भाजपा करेगी 400 पार

एपपीओ संचालकों से मिले किसान मोर्चा के कार्यकर्ता, बोले- लाभार्थियों के दमपर भाजपा करेगी 400 पार
UPT | लाभार्थियों से मिले भाजपा किसान मोर्चा के कार्यकर्ता

Apr 02, 2024 21:06

भाजपा की ओर से चलाए जा रहे लाभार्थियों से संपर्क कार्यक्रम के तहत किसान मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को एफपीओ संचालकों से संपर्क किया। मोर्चा के जिलाध्यक्ष पवन कुमार मिश्रा ने कहा कि लाभार्थियों के दमपर भाजपा इस बार 400 पार करेगी।

Apr 02, 2024 21:06

Short Highlights
  • विपक्ष पर लगाया योजनाओं के नाम पर राजनीति करने का आरोप
Deoria News: भाजपा की ओर से चलाए जा रहे लाभार्थियों से संपर्क कार्यक्रम के तहत किसान मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को एफपीओ संचालकों से संपर्क किया। मोर्चा के जिलाध्यक्ष पवन कुमार मिश्रा ने कहा कि लाभार्थियों के दमपर भाजपा इसबार 400 पार करेगी।

जनता ने 10 वर्ष पूर्व जब भाजपा को अपना आशीर्वाद देकर सेवा करने का अवसर दिया था, तब अंत्योदय के मूल मंत्र के साथ देश के सबसे निचले पायदान के लोगों को भी मुख्यधारा में शामिल करने के लक्ष्य के साथ नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में शुरुआत हुआ। सरकार बनते ही संकल्प लिया कि भाजपा सरकार गरीबों के लिए समर्पित सरकार रहेगी। सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास की प्रेरणा से 10 सालों में निरंतर ऐसी योजनाएं लागू की, जिससे गरीब की मुश्किलें कम हो और उनका जीवन आसान बने। देश में लंबे समय तक गरीबी हटाओं के नारे तो लगते रहे, लेकिन इन नारों के बावजूद गरीबी नहीं हटी। गरीबी हटाओ के नाम पर विपक्षी दल राजनीति तो करते थे, मगर इसके लिए कोई कार्य नीति नहीं बनाई। आज वही लाभार्थी भाजपा को इस बार 400 पार ले जाने का संकल्प ले चुका है।

पूर्व मीडिया प्रभारी भाजपा अम्बिकेश पाण्डेय ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के लिए चार जातियां सर्वोपरि हैं गरीब, युवा, किसान और महिला। प्रधानमंत्री मोदी का मानना है कि जब देश के गरीब, युवा, किसान और महिलाओं का विकास होगा तभी देश का विकास होगा। आज देश में गरीब कल्याण, महिला सशक्तिकरण, युवा उत्थान एवं किसान सम्मान का नया अध्याय लिखा जा रहा है। वर्ष 2014 से अब तक 25 करोड़ लोग स्वास्थ्य, शिक्षा और जीवन स्तर के मामले में गरीबी से बाहर आए हैं। भाजपा सरकार की योजनाओं का बड़ा लाभ इन चार जातियों को सबसे ज्यादा मिला है। 30 लाख करोड़ रुपए से ज्यादा सीधे गरीब, किसान, महिला और युवा लाभार्थियों के बैंक खातों में ट्रांसफर किए गए हैं। गांव-गांव में बिजली पहुंचाई, हर घर नल से जल पहुंच रहा है। करोड़ों लोगों के लिए आयुष्मान योजना और जन औषधि केंद्र वरदान साबित हो रहा है।

इस दौरान विजय श्रीवास्तव,भगवान यादव,सुनील श्रीवास्तव,गोलू यादव,नित्यानन्द पाण्डेय,राजेश सिंह,विद्यासागर मिश्रा,प्रदीप कुशवाहा,संतोष श्रीवास्तव आदि रहे।

Also Read

सॉल्वर को सीट तक पहुंचाने में मददगार को किया गया गिरफ्तार

18 Apr 2024 06:40 PM

गोरखपुर पुलिस भर्ती परीक्षा मामले में एसटीएफ को मिली बड़ी सफलता : सॉल्वर को सीट तक पहुंचाने में मददगार को किया गया गिरफ्तार

आरोपी ने पूछताछ में बताया कि एक अभ्यर्थी के बदले उसे 5 से 10 लाख रुपये मिलते थे। इसकी ही मदद से एक अभ्यर्थी दुर्गेश यादव दिग्विजयनाथ डिग्री कॉलेज गेट पर गार्ड की ड्यूटी करते हुए भी पकड़ा गया था। और पढ़ें