देवरिया पुलिस को मिली सफलता : 56 किलो गांजा के साथ दो तस्कर गिरफ्तार, ऐसे चढ़े पुलिस के हत्थे 

56 किलो गांजा के साथ दो तस्कर गिरफ्तार, ऐसे चढ़े पुलिस के हत्थे 
UPT | पुलिस की गिरफ्त में आरोपी।

Apr 08, 2024 21:49

देवरिया पुलिस को मुखबिर ने सूचना दी थी कि चार पहिया वाहन में गांजा लेकर तस्कर बिहार की ओर जा रहे हैं। एसओजी और सदर कोतवाली पुलिस की संयुक्त टीम सोनूघाट-बरहज मार्ग पर बताए गए वाहन का इंतजार कर रही थी। उस वाहन को देखते ही पुलिस ने रोक लिया।

Apr 08, 2024 21:49

Short Highlights
  • एसओजी और कोतवाली पुलिस की संयुक्त टीम ने गांजा तस्करों को किया गिरफ्तार
  • पांच लाख रुपये आंकी गई बरामद गाजा की कीमत
Deoria News : सोमवार के दिन देवरिया पुलिस को दोहरी कामयाबी मिली। एक तरफ बाइक चोर गिरोह का भंडाफोड़ हुआ। दूसरी ओर 56 किलो गांजा के साथ दो तस्कर पकड़े गए। पकड़े गए गांजा की कीमत पांच लाख रुपये आंकी गई है।

देवरिया पुलिस को मुखबिर ने सूचना दी थी कि चार पहिया वाहन में गांजा लेकर तस्कर बिहार की ओर जा रहे हैं। एसओजी और सदर कोतवाली पुलिस की संयुक्त टीम सोनूघाट-बरहज मार्ग पर बताए गए वाहन का इंतजार कर रही थी। उस वाहन को देखते ही पुलिस ने रोक लिया। तलाशी लेने पर उसमें 56 किलो 320 ग्राम गांजा बरामद हुआ। पुलिस टीम दोनों तस्करों को गिरफ्तार कर थाने ले आई। पूछताछ में तस्करों ने अपना नाम और पता नवनीत मिश्रा पुत्र दिवाकर मिश्रा निवासी जमुई थाना सिकन्दरपुर जनपद बलिया और रूदल यादव पुत्र स्व. ठाकुर यादव निवासी करूअना थाना बरहज जनपद देवरिया बताया।

एएसपी दक्षिणी भीम कुमार ने बताया कि दोनों तस्करों को गिरफ्तार कर उनके पास से मिले गांजा और वाहन को जब्त कर लिया गया है। कोतवाली में धारा-8/20 एनडीपीएस एक्ट के तहत अभियोग पंजीकृत कर विधिक कार्रवाई की जा रही है।
 

Also Read

140 शिकायतों में से 15 का मौके पर निस्तारण, भूमि विवाद से जुड़े मामलों में विशेष ध्यान देने पर दिया बल

5 Oct 2024 05:30 PM

महाराजगंज समाधान दिवस : 140 शिकायतों में से 15 का मौके पर निस्तारण, भूमि विवाद से जुड़े मामलों में विशेष ध्यान देने पर दिया बल

महराजगंज जिले में आयोजित समाधान दिवस के दौरान कुल 140 जनशिकायतें प्राप्त हुईं। जिलाधिकारी ने इस अवसर पर 15 मामलों का मौके पर ही निस्तारण कर दिया। और पढ़ें