देवरिया में वाहन चोर गैंग का हुआ भंडाफोड़ : सरगना समेत छह गिरफ्तार, पुलिस ने 13 बाइक और एक तमंचा किया बरामद

सरगना समेत छह गिरफ्तार, पुलिस ने 13 बाइक और एक तमंचा किया बरामद
UPT | पुलिस की गिरफ्त में आरोपी।

Apr 08, 2024 19:09

पुलिस टीम ने तीनों बाइक सवारों को रोका और उनकी तलाशी ली। इस दौरान उनके पास से एक कट्टा और कारतूस बरामद हुआ। कड़ाई से पूछताछ में पकड़े गए युवकों ने तीनों बाइकों को चोरी का बताया।

Apr 08, 2024 19:09

Deoria News : बिहार सीमा के निकट वाहन चेकिंग के दौरान देवरिया पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। तीन चोरी की बाइक पकड़े जाने के बाद बाइक चोर गिरोह का भंडाफोड़ हो गया। अब तक 13 चोरी की बाइक बरामद की गई है। पुलिस ने सरगना समेत छह चोरों को गिरफ्तार कर लिया है। उनके पास से एक तमंचा और कारतूस भी मिला है।

ऐसे मिली पुलिस को कामयाबी
श्रीरामपुर थानाध्यक्ष कल्याण सिंह सागर पुलिस टीम के साथ बैकुंठपुर मोड़ के पास वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। तभी तीन बाइक सवार तेजी से आते दिखाई दिए। पुलिस टीम ने तीनों बाइक सवारों को रोका और उनकी तलाशी ली। इस दौरान उनके पास से एक कट्टा और कारतूस बरामद हुआ। कड़ाई से पूछताछ में पकड़े गए युवकों ने तीनों बाइकों को चोरी का बताया।

सभी आरोपी बिहार के रहने वाले
उनकी निशानदेही पर पुलिस ने झरही नदी के किनारे छुपाकर रखी गई 10 और बाइकों को बरामद कर लिया। पकड़े गए अभियुक्तों में अभिषेक सिंह निवासी रामगढ़ थाना नौतन जिला सिवान बिहार, राजू यादव निवासी शाहपुर थाना नौतन जिला सिवान बिहार, अमरजीत कुमार निवासी सगरा थाना नौतन जिला सिवान बिहार, विवेक कुशवाहा निवासी अघाव थाना बनकटा जिला देवरिया उत्तर प्रदेश, विशाल कुमार निवासी सेमरिया थाना नौतन जिला सिवान बिहार, सरोज कुमार निवासी सेमरिया थाना नौतन जिला सिवान बिहार शामिल हैं।

चोरी की बाइकों से करते थे शराब की तस्करी
एसपी संकल्प शर्मा ने बताया कि देवरिया जिला बिहार सीमा से सटे है। इसके चलते पुलिस को हमेशा चौकन्ना रहने का निर्देश दिया गया है। इसी सिलसिले में श्रीरामपुर पुलिस वाहन चेकिंग में जुटी हुई थी। पुलिस ने 6 लोगों की गिरफ़्तारी की है, जिनकी निशानदेही पर 13 बाइकें बरामद की गई हैं। यह गैंग चोरी की बाइकों से बिहार में शराब की तस्करी करता है। कुछ मात्रा में शराब भी बरामद हुई है। एक व्यक्ति अभिषेक जो गिरफ्तार है, उसके खिलाफ बिहार के तीन विभिन्न थानों में चोरी और एक्साइज के मामले दर्ज हैं।
 

Also Read

140 शिकायतों में से 15 का मौके पर निस्तारण, भूमि विवाद से जुड़े मामलों में विशेष ध्यान देने पर दिया बल

5 Oct 2024 05:30 PM

महाराजगंज समाधान दिवस : 140 शिकायतों में से 15 का मौके पर निस्तारण, भूमि विवाद से जुड़े मामलों में विशेष ध्यान देने पर दिया बल

महराजगंज जिले में आयोजित समाधान दिवस के दौरान कुल 140 जनशिकायतें प्राप्त हुईं। जिलाधिकारी ने इस अवसर पर 15 मामलों का मौके पर ही निस्तारण कर दिया। और पढ़ें