advertisements
advertisements

 Deoria News : पत्नी और बेटी की पत्थर से कूंचकर हत्या, शव को कमरे में बंद कर हत्यारा हुआ फरार

पत्नी और बेटी की पत्थर से कूंचकर हत्या, शव को कमरे में बंद कर हत्यारा हुआ फरार
UPT | पत्नी और बेटी की पत्थर से कुचलकर हत्या

May 10, 2024 13:12

देवरिया में एक शराबी ने अपनी पत्नी और बेटी की पत्थर से कूंचकर हत्या कर दी। शराब पीने से मना करने पर पत्नी से हुआ था झगड़ा। पुलिस ने मां-बेटी के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

May 10, 2024 13:12

 Deoria  News : देवरिया जिले से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक शख्स ने अपनी पत्नी और बेटी की पत्थर से कूंचकर हत्या कर दी और शव को कमरे में बंद कर भाग गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। आरोपी बब्लू अभी भी फरार है।

शराब का आदी था आरोपी
मईल थाना क्षेत्र के बिसौली माफी गांव निवासी बब्लू प्रसाद शराब का आदी था। शराब पीने के कारण उसके परिवार में आए दिन झगड़ा होता था। देर रात किसी बात को लेकर बब्लू कुमार और उसकी पत्नी दुर्गा के बीच कहा सुनी हो गयी। आरोपी बब्लू प्रसाद ने अपनी मासूम बेटी प्रीति और पत्नी दुर्गा की पत्थरों से कूंचलकर हत्या कर दी और उनके शव को कमरे में बंद कर फरार हो गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस बब्लू को गिरफ्तार नहीं कर सकी है। वहीं, एसपी समेत कई पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गए हैं।

Also Read

एटीएस के हाथ लगे अहम सबूत, खुल सकते हैं कई बड़े राज

20 May 2024 08:09 PM

गोरखपुर हनीट्रैप मामला : एटीएस के हाथ लगे अहम सबूत, खुल सकते हैं कई बड़े राज

मर्चेंट कर्मी राम सिंह के मोबाइल फोन से कई धार्मिक स्थल और एयरबेस की फोटो शेयर करने की जानकारियां मिली हैं। अब एटीएस की टीम फॉरेंसिक जांच के साथ आरोपी राम सिंह से रिमांड के दौरान भी इन फोटो के बारे में पूछताछ... और पढ़ें